श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया रूट प्लान

9/11/2019 10:12:43 AM

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
जालंधर:
श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने मंगलवार को रूट प्लान जारी कर दिया है। इस रूट प्लान में ट्रैफिक पुलिस ने 12 जगहों से रोड डायवर्ट किए हैं, जबकि श्रद्धालुओं के लिए 6 जगहों पर पार्किंग की व्यवस्था की है। ट्रैफिक जाम न लगे, इसलिए हरेक डायवर्जन व पाॄकग प्वाइंट्स पर ट्रैफिक पुलिस की टीमें भी तैनात रहेंगी। सी.पी. गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि 11 से 13 सितम्बर तक दोआबा चौक, किशनपुरा चौक, टांडा चौक, अड्डा होशियारपुर, चंदन नगर रेलवे क्रॉसिंग, न्यू सब्जी मंडी, इंडस्ट्री एरिया, पटेल चौक, राम नगर फाटक, रेलवे क्रॉसिंग टांडा फाटक, गाजी गुल्ला चौक व पठानकोट चौक से सारा ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है। 
PunjabKesari, Shri Siddha Baba, श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले, श्री सिद्ध बाबा सोढल, बाबा सोढल
इन प्वाइंटों से कोई भी वाहन श्री सिद्ध बाबा सोढल मंदिर की तरफ नहीं जा सकेगा। इसके अलावा सोढल मंदिर के बिल्कुल सामने वी.वी.आई.पी. पाॄकग बनाई गई है, जबकि अन्य वाहनों के लिए लभ्भू राम दोआबा सीनियर सैकेंडरी स्कूल के ग्राऊंड, दोआबा चौक से श्री देवी तालाब मंदिर के दोनों साइड, थाना डिवीजन नंबर-1 की दोनों साइड, ग्रेन मार्कीट व सईपुर रोड पर मिनी सब्जी मंडी में पार्किंग की व्यवस्था की गई है। 
PunjabKesari, Shri Siddha Baba, श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले, श्री सिद्ध बाबा सोढल, बाबा सोढल
सी.पी. ने मेले में शामिल होने वाले देश-विदेश से आने वाले श्रद्धालुओं व अन्य लोगों से अपील करते हुए कहा कि 11 से 13 सितम्बर तक सोढल मंदिर के आसपास सटे चौराहों व लिंक रोड का इस्तेमाल न करते हुए बदले हुए रास्तों का इस्तेमाल करें, ताकि ट्रैफिक जाम की समस्या पैदा न हो। इसके अलावा ज्यादा जानकारी के लिए ट्रैफिक पुलिस के हैल्पलाइन नंबर 0181-2227296, 1073 पर भी संपर्क किया जा सकता है। 

सुरक्षा इंतजामों में कोई ढील बर्दाश्त नहीं : सी.पी. 
बुधवार से प्रारंभ होने वाले सोढल मेले को देखते हुए आज पुलिस कमिश्नर ने सोढल मंदिर में पहुंच कर पुलिस अधिकारियों से बैठक की और कहा कि सुरक्षा में कोई ढील बर्दाश्त नहीं होगी। भुल्लर ने कहा कि पुलिस मुलाजिम मेले में सुरक्षा को पुख्ता बनाने के लिए अपनी कमर कस लें। भुल्लर ने पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा इंतजामों की जानकारी ली। इस दौरान डी.सी.पी. नरेश डोगरा, डी.सी.पी. गुरमीत ङ्क्षसह, ए.डी.सी.पी. सुडरविजी, ए.सी.पी. काहलों व अन्य मौजूद थे।
PunjabKesari, Shri Siddha Baba, श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले, श्री सिद्ध बाबा सोढल, बाबा सोढल


Jyoti

Related News