केजरीवाल के मुफ्त दावों पर नवजोत सिद्धू ने मुनिराज का वीडियो शेयर कर साधा निशाना

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 11:41 AM (IST)

चंडीगढ़/(रमनजीत सिंह) पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से पंजाब की जनता को मुफ्त सुविधाएं देने के किए जा रहे दावों पर करारा तंज कसा है। उन्होंने एक संत का वीडियो शेयर कर लिखा कि अरविंद केजरीवाल कान लगाकर सुनो। सिद्धू ने अंग्रेजी की एक प्रचलित उदाहण देते हुए कहा कि दुनिया में सबसे बड़ी गुजाइंश सुधार की गुजाइंश है।


सिद्धू ने जो वीडियो शेयर किया, वह परम्पराचार्य श्री प्रज्ञासागर जी मुनिराज का एक वीडियो है। इस वीडियो में मुनिराज कह रहे हैं कि दुनिया को अगर निकम्मा बनाना सीखना है तो केजरीवाल से सीख लो। लोगों को रोजगार दो, काम करने की कला सिखाओ। उन्हें घर बैठे पैसा पहुंचाना कि मैं तुम्हे एक हजार रुपए दूंगा, दो हजार रुपए दूंगा। तुम्हे लाइट फ्री दूंगा, तुम्हे पंखा फ्री दूंगा। हर चीज फ्री-फ्री। लोगों को काम करना सिखाओ, निकम्मा बनना मत सिखाओ। सिर्फ कुर्सी पर बैठने के लिए, वोटबैंक के लिए लोगों को लोभ दिखाकर उन्हें अपनी तरफ आकर्षित करने से देश नहीं चलता है। देश में लोगों को पढ़ाओ, लिखाओ, उनकी क्रिएटिवटी आगे लाओ। नेता लोगों को जीवन जीने की कला सिखाएं, पुरशार्थ सिखाएं।


सिद्धू ने वीडियो के साथ-साथ कादियां में कांग्रेस की रैली के दौरान भी केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल को तो अभी तक दूल्हा नहीं मिला। बारात घूम रही है, बहु पीपल के नीचे सोई पड़ी है। सिद्धू ने सीधे सवाल पूछते हुए कहा कि क्या केजरीवाल ने पंजाब की बेटियों, बहनों को भिखारी समझा है, जो एक हजार रुपए देने का वायदा कर रहे हैं। क्या उन्होंने दिल्ली में बेटियों व बहनों को एक हजार रुपया दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ramanjit Singh

Related News

Recommended News