संगरूर सीट जीतने के बाद सिमरनजीत सिंह मान ने अपने सारे कार्यक्रम किए रद्द, जानें क्या है वजह?

punjabkesari.in Sunday, Jun 26, 2022 - 07:26 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पंजाब की संगरूर लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के प्रत्याशी सिमरनजीत सिंह मान ने रविवार को जीत दर्ज की। इसी बीच, अब उनकी सेहत से जुड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, सिमरनजीत सिंह मान की सेहत खराब हो गई है, जिसके बाद उन्होंने अपने सारे कार्यक्रमों को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया है।डॉक्टरों के मुताबिक उनके गले कुछ दिक्कत है, उन्हें फिलहाल ज्यादा बोलने से मना किया गया है। जिसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस न करने का निर्णय लिया है। हालांकि, जीत दर्ज करने के बाद सिमरनजीत मान ने सिद्धू मसेवाला के परिवार वालों से मिलने का फैसला किया है।  

संगरूर लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में सिमरनजीत सिंह मान ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी व राज्य में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार गुरमेल सिंह को 5,822 मतों से हराया। ‘आप' अपनी यह सीट बचाने में असफल रही जहां से भगवंत मान को लगातार दो बार जीत मिली थी। यह नतीजा राज्य विधानसभा चुनाव में आप को शानदार जीत मिलने के महज तीन महीने बाद आया है। संगरूर में ‘आप' को ऐसे समय हार मिली है जब वह पड़ोसी हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आक्रामक तरीके से प्रचार कर रही है। 

संगरूर में लोकसभा उपचुनावों में शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के उम्मीदवार सिमरनजीत सिंह मान को मिली बड़ी जीत के बाद समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है, हर तरफ जशन मनाया जा रहा है। वहीं सिख संगठनों में भी खुशी की लहर पाई जा रही है। संगरूर वासियों ने सिमरनजीत सिंह मान को बड़ा फतवा दिया है। लोगों ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता कहते थे कि सिमरनजीत सिंह मान चले हुए कारतूस हैं, लेकिन सिमरनजीत सिंह मान ने खुद को साबित कर दिखाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News