SDM सहगल ने 20 लाख कैश सहित दो लोगों को दबोचा

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 01:13 PM (IST)

मोहाली (राणा) : जगतपुरा स्थित मोहाली के एस.डी.एम. जगदीप सहगल की अगुवाई में एक टीम ने दो लोगों को 20 लाख के कैश सहित दबोचा। जानकारी के अनुसार टीम ने चैकिंग के लिए एक गाड़ी रोकी तो उसके अंदर 20 लाख कैश बरामद हुआ। गाड़ी में बैठकर दो व्यक्ति जा रहे थे जिनमें से एक का नाम रामस्वरूप था।

इस दौरान दोनों लोगों से एस.डी.एम. जगदीप सहगल की ओर से पैसे की पूछताछ की गई कि वह इतना पैसा कहां से लाए हैं। तब पहले तो उन्होंने बताया कि यह पैसा चंडीगढ़ से लाए हैं, फिर उसके बाद अंबाला से, फिर दिल्ली से और फिर कहने लगे कि कोई उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है उसे पैसे देने जाने हैं। उसके बाद फिर कहने लगे यह पैसा मंदिर का है। जिसके बाद एस.डी.एम. को इन पर शक और भी गहरा गया और उन्होंने तुरंत इनकम टैक्स ऑफिसर को फोन किया और साथ ही पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया। 

जिसके बाद पुलिस ने तुरंत मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों के खिलाफ डी.डी.आर. दर्ज कर उन्हें अपने हिरासत में ले लिया। साथ ही एस.डी.एम. जगदीश सहगल की ओर से पुलिस को निर्देश दिया गया कि इसकी सूचना एक चिट्ठी लिखकर तुरंत ई.टी.ओ. को दी जाए। वहीं एस.डी.एम. ने कहा कि शहर में अवैध तरीके से शराब की तस्करी पैसों का लेनदेन किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, मोके पर ई.टी.ओ. मुनीश नय्यर अभिषेक दुग्गल भी मौजूद थे।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News