डेंगू व हैजा पर काबू पाने में फेल हुआ डेराबस्सी प्रशासन : शर्मा

punjabkesari.in Sunday, Oct 17, 2021 - 10:15 PM (IST)

जीरकपुर, (गुरप्रीत): आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सुभाष शर्मा ने कहा है कि इस समय जीरकपुर, डेराबस्सी तथा लालडू के इलाके में डेंगू तथा हैजा हजारों लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है और स्वास्थ्य विभाग इस पर काबू पाने में बुरी तरह से फेल साबित हो रहा है। सुभाष शर्मा जीरकपुर के वार्ड नंबर तीन व 31 में अकाली दल कार्यकर्ताओं को आम आदमी पार्टी में शामिल करने के बाद संबोधित कर रहे थे।

 

इस मौके पर आप नेता विकास बंसल, गोल्डी बंसल तथा शिव बंसल के प्रयासों से अकाली दल छोड़कर सत नारायण मित्तल, अरूण मित्तल, वरूण मित्तल, राज रानी मित्तल, पवन बंसल, राजकुमार गर्ग, संजीव कुमार अरोड़ा, नीलम गर्ग, शिव बंसल, दिपांशु बंसल समेत कई अन्यों ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया। शर्मा ने कहा कि पिछले करीब दो माह से जीरकपुर, डेराबस्सी तथा लालडू के इलाकों में डेंगू तथा हैजा फैला हुआ है।

 

कई लोगों की मौत भी हो चुकी है और हजारों लोग बीमार हैं। सरकारी अस्पतालों में सुविधाएं नहीं हैं और प्राइवेट अस्पताल महंगे होने के कारण लोग इलाज नहीं करवा रहे हैं। डेराबस्सी इलाके में स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं होने के कारण लोग मजबूरन महंगे अस्पतालों में जा रहे हैं। डेराबस्सी, जीरकपुर तथा लालडू नगर परिषदों पर कांग्रेस का कब्जा है और इस समय हर जगह पीने वाला दूषित पानी सप्लाई किया जा रहा है। 

 


हलका इंचार्ज दीपेंद्र ढिल्लों का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है और विपक्ष में होने के बावजूद विधायक एनके शर्मा इस मुद्दे पर चुप हैं। डेराबस्सी इलाके की जनता स्वास्थ्य सुविधाओं के मामले में राम भरोसे है। सुभाष शर्मा ने कहा कि ढिल्लों तथा शर्मा एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं, जिन्होंने आपसी मिलीभुगत के साथ इस इलाके में कभी भी स्वास्थ्य सुविधाओं को मजबूत नहीं किया। आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत करते शर्मा ने कहा कि संकट इस घड़ी में आम आदमी पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता लोगों की हर संभव मदद करे। खुद को हलके के नुमांइदे कहने वाले नेता जब वोट मांगने के लिए आएं तो उनसे जवाब मांगा जाए। इस अवसर पर आप नेता स्वीटी शर्मा, सतवंत सिंह गोरखा, शुभम सिंह, गुरमेल सिंह समेत कई गणमान्य मौजूद थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

chandra kant

Recommended News

Related News