25000 लीटर की नई टंकी के साथ जल्द ही होगी लंगेरी वासियों की समस्या दूर: निमिशा मेहता

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 08:06 PM (IST)

महिलपुर: पीने के पानी की दिक्कत को दूर करने के लिए बीते दिन जल विभाग के अफसरों की टीम को लंगेरी गांव लेकर पहुंची कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता ने  25 हजार लीटर की नई टंकी बनाने का भरोसा दिया। दरअसल निमिशा मेहता 14 मार्च को लंगेरी गांव स्मार्ट राशन कार्ड बनाने के लिए गई थी जहां महिलाओं के भारी भीड़ ने उनको सर्दियों में भी पानी की किल्लत के बारे में शिकायत की। उनकी इस परेशानी को दूर करने के लिए कांग्रेसी नेता ने अपने सरकार के सामने इस शिकायत को जोरदार तरीके से रखा। जिसके बाद हरकत में आई सप्लाई विभाग ने मंगलवार को ही अफसरों की टीम को जायजा लेने लंगेरी गांव में भेज दिया। 

PunjabKesari

इन अफसरों की तरफ से पानी की किल्लत को दूर करने के 25 हजार लीटर की नई टंकी बनाने का प्रपोजल तैयार किया जा रहा है। इस टंकी को बनाने के लिए दर्शन सिंह कैनेडियन की तरफ से जमीन दी जा रही है। निमिशा ने लंगेरी वासियों को भरोसा दिया है कि वो एक टंकी जरूर बनाएंगे और महिलाओं की पानी ढौने की परेशानी को जड़ से खत्म करेंगे। 

PunjabKesari

गौतरलब है कि इससे पहले भी इस कांग्रेसी नेता ने पानी की किल्लत को दूर करने के लिए अपने खर्चे से नई मोटरें दान की थी और गांव जसोवाल के बागा वाले मोहल्ले की दस साल पुरानी पीने के पानी की दिक्कत को भी नमिशा मेहता ने दो दिन में दूर कर दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News