कांग्रेस, अकालियों को किसानों को गुमराह करने के लिए माफी मांगनी चाहिए : चुघ

punjabkesari.in Sunday, Sep 05, 2021 - 06:57 PM (IST)

चंडीगढ़: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने आज कांग्रेस, अकालियों और आप पर किसानों के खिलाफ साजिश करने और तीन कृषि विधेयकों पर उन्हें गुमराह करने का आरोप लगाया। चुघ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों की दुर्दशा सुधारने और उनकी आय दोगुनी करने के लिए ये तीनों बिलों का लाया गया है। उन्होंने कहा, "किसान कल्याण प्रधानमंत्री की सर्वोच्च प्राथमिकता रही है लेकिन कांग्रेस और अकाली जैसे राजनीतिक दल अब किसानों को गुमराह कर रहे हैं।"

चुग ने अकालियों से सवाल किया कि पहले तो वह बिल के समर्थन में थे लेकिन अब वह इसका विरोध क्यों कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अकाली अब किसानों के साथ धोखा कर रहे हैं। चुग ने किसानों को धोखा देकर बिलों पर राजनीति करने के लिए कांग्रेस और आप को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पहले कभी किसानों की दुर्दशा को सुधारने के लिए कोई प्रयास नहीं किया और हमेशा उनके साथ झूठे वादे कर उन्हें भारी कर्ज का बोझ तले दबा दिया। 

चुग ने चुनावी घोषणा पत्र में किसानों का 90,000 करोड़ रुपये का कर्ज माफ करने और उन्हें छोटे चुनावी फायदे के लिए बेवकूफ बनाने के झूठे वादे करने के लिए कांग्रेस की आलोचना की। चुग ने कांग्रेस से किसानों से धोखाधड़ी और उन्हें धोखा देने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा। चुग ने कहा कि तीनों कृषि विधेयक किसानों के हित में हैं और विपक्ष को उन पर राजनीति करना बंद कर देना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News