बग्गा की दिल्ली से अपहरण की सूचना मिली, उसके आधार पर की कार्रवाई: विज

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 07:38 PM (IST)

चंडीगढ़ (पांडेय): हरियाणा के गृह स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि हमें दिल्ली पुलिस से जानकारी मिली थी कि दिल्ली से तेजिंदर सिंह पाल बग्गा नाम के एक व्यक्ति को एक बोलेरो गाड़ी में अपहरण कर उसे अवैध तरीके से ले जाया जा रहा है और उसे रोका जाए। हमें जो आदेश दिल्ली पुलिस से मिले, हमने उन आदेशों की पालना की है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अगर कोई ऐसा मामला था तो वह दिल्ली में भी दर्ज हो सकता था, पंजाब में ही तेजिंदर सिंह पाल बग्गा के खिलाफ मामला दर्ज क्यों करवाया जा रहा है। विज ने सवाल किया कि क्या पंजाब में आम आदमी पार्टी का कोई टॉर्चर हाऊस है, मामला दिल्ली में भी दर्ज हो सकता था, दिल्ली में भी पुलिस है।

हमें अपहरण की सूचना मिली थी और हमने उसी के मुताबिक तुरंत कार्रवाई की और हरियाणा पुलिस ने तेजिंदर बग्गा को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया। गृह मंत्री ने कहा कि पंजाब पुलिस क्या कहती है दिल्ली पुलिस क्या कहती है वो उनके बीच का विषय है, हरियाणा पुलिस ने जो सूचना हमें दिल्ली से मिली उसके मुताबिक कार्रवाई की है। विज ने कहा कि ‘इस मामले में काफी बातें देखने वाली हैं, दिल्ली पुलिस अभी इस मामले की जांच करेगी और इसके बाद जो सत्य होगा, उसी के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News