5 करोड़ रुपए को हैरोइन सहित तीन तस्कर काबू

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 08:57 AM (IST)

मोहाली (राणा) : मोहाली पुलिस ने 3 तस्कर गिरफ्तार किए हैं, जिनसे 5 करोड़ रुपए की हैरोइन बरामद हुईं है। एस.एस.पी. कुलदीप चहल ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर इन तस्करों को काबू किया है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

इनकी पहचान हरियाणा के सिरसा निवासी सचिन कुमार, जसबीर कौर उर्फ सिमटी, खरड़ निवासी रघुबीर सिंह, गांव हरलालपुर निवासी बलबीर सिंह व तहसील खरडू, गांव जंडपुर निवासी गुरनाम सिंह के रूप में हुईं है।

ऐसे दबोचे आरोपी के साथ :
एस.एस.पी. चहल ने बताया कि एस.पी. हरमनदीप सिंह हंस, डी.एस.पी. विक्रमजीत सिंह बराड़ ने सी.आई.ए. स्टाफ इंचार्ज इंस्पैक्टर राजेश कुमार ने इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-7 में नाका लगाया था। एक गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो चालक ने भगाने की कोशिश की। 

पुलिस ने कुछ दूरी पर जाकर उन्हें दबोच लिया। गाड़ी में सचिन व जसबीर कौर थी, जिनके पास एक किलो हैरोइन बरामद हुई। पूछताछ में उन्होंने अपने एक अन्य साथी रघुवीर का नाम बताया। इसके बाद स्पैशल टीम ने आरोपी रघुबीर को 45 ग्राम हैरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया।

भुक्की के साथ दो तस्कर पकड़े :
प्रैस कॉन्फ्रेंस में मोहाली के एस.एस पी. चहल ने बताया कि एक स्पैशल टीम बनाई गई और जिसकी अगुवाई वह खुद कर रहे थे। 2-3 जगहों पर नाके लगाए गए थे। इस दौरान एक पंजाब नंबर के ट्रक को रोका। ट्रक में बलबीर व गुरनाम सवार थे। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर ट्रक की तलाशी ली तो 31 किलो भुक्की बरामद हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News