ग्रेटर नोएडा और नोएडा एक्सटेंशन में इन 7 प्रॉजेक्ट्स में न करें निवेश

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2017 - 01:59 PM (IST)

ग्रेटर नोएडाः ग्रेटर नोएडा और नोएडा एक्सटेंशन के 7 बिल्डर प्रॉजेक्ट्स में निवेश को लेकर अथॉरिटी ने लोगों को आगाह किया है। इन बिल्डरों ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से अब तक नक्शा अप्रूव नहीं कराया है। ये बिल्डर अथॉरिटी के डिफॉल्टर भी हैं। अथॉरिटी का दावा है कि अभी इन बिल्डर प्रॉजेक्ट्स में किसी ने बुकिंग नहीं कराई है। अथॉरिटी ने इन बिल्डर प्रॉजेक्ट्स के लिए अलॉट जमीन कैंसल करने का नोटिस भेजा है।

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अफसरों से मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेनो और ग्रेनो वेस्ट में 7 बिल्डर प्रॉजेक्ट ऐसे हैं, जहां अलॉटमेंट के वर्षों बाद भी न तो बिल्डिंग का नक्शा अप्रूव कराया गया है और न ही बिल्डर ने अथॉरिटी की किस्त समय से जमा की है। बिल्डरों ने प्रॉजेक्ट सेटलमेंट पॉलिसी के तहत भी आवेदन नहीं किया है। अथॉरिटी के सीईओ दीपक अग्रवाल का कहना है कि ऐसे सभी बिल्डरों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है।

15 दिनों के भीतर बिल्डर को अथॉरिटी की किस्त जमा कराने के साथ यह भी स्पष्टीकरण देना होगा कि अब तक उसने नक्शा पास कराकर प्रॉजेक्ट पर काम क्यों नहीं शुरू किया? जवाब नहीं मिलने पर एकतरफा कार्रवाई करते हुए प्लॉट का अलॉटमेंट निरस्त कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News