प्रसव के बाद लापरवाही के कारण नवजात की मौत, डॉक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 05:35 PM (IST)

नोएडाः नोएडा के एक निजी अस्पताल की दो महिला डॉक्टरों के खिलाफ प्रसव में लापरवाही का मामला दर्ज कराया गया है। प्रसव के बाद नवजात की मौत के बाद यह घटना सामने आई।  थाना सेक्टर 49 क्षेत्र में पडऩे वाले सेक्टर 51 के एक निजी अस्पताल की दो डॉक्टरों के खिलाफ दर्ज शिकायत में आरोप लगाया गया है कि दोनों डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से जन्म के बाद नवजात की मौत हो गई।         

घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।  पुलिस उपाधीक्षक नगर विमल कुमार सिंह ने बताया कि अंकित गर्ग ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कल रात उनकी पत्नी श्वेता कश्यप को प्रसव के लिए सेक्टर 51 स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोप है कि उनकी पत्नी के प्रसव के दौरान वहां की दो डॉक्टरों ने लापरवाही बरती।

आरोप है कि जन्म के बाद बच्चे की तबीयत खराब हो गई। पीड़ित के अनुसार उसने कई बार फोन करके इनमें से एक डॉक्टर को अस्पताल में आने के लिए कहा, लेकिन वह अपने घर से अस्पताल नहीं पहुंचीं। जिसकी वजह से उनके बच्चे के उपचार में विलंब हुआ तथा उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस मामले में डॉक्टरों के खिलाफ थाना सेक्टर 49 में मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static