Video: MP में बढ़ता अपराध, दबंगों ने अस्पताल में मरीज को दी जान से मारने की धमकी

3/11/2019 1:23:32 PM

छत्तरपुर: जिले में पुलिस की लचरता उस समय उजागर हुई जब अस्पताल में जेरे इलाज शिक्षक पर कुछ दंबगों ने हमला बोल दिया।लवकुशनगर के ग्राम ज्योरहा निवासी हरिमोहन कुशवाहा जो पेशे से शिक्षक है। गांव के दबंगों ने स्कूल से घसीटकर बाहर निकाला और जमकर लात-घूसों, लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया और तब तक पीटा गया जब तक कि वह बेहोश और लहू-लुहान न हो गया। गंभीर हालत में मास्टरजी को जिला अस्पताल छटरपुर लाया गया। जहां उनका ट्रॉमा वार्ड में ईलाज़ चल रहा था। लेकिन देर रात उन्हीं लोगों द्वारा जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में घुसकर राजीनामा करने और जान से मारने की धमकी दी गई है।

PunjabKesari

मामला चुनावी रंजिश का है। गहतना देर रात डेढ़ से दो बजे की है। जहां सभी मरीज सो रहे थे तभी हथियारबंद लोग आए और भर्ती मरीज़ हरिमोहन कुशवाहा को बंदूक अड़ाकर धमकी दी गई कि, 'हम लोगों की की गई रिपोर्ट को वापिस लो और राजीनामा करो वरना ज़िंदा नहीं छोड़ेंगे। अभी तो हाथ-पैर तोड़े हैं गर नहीं माने तो यहीं अस्पताल में घुसकर गोली भी मार देंगे।'

PunjabKesari

घटना के बाद परिवार और सामाजिक लोगों ने मिलकर SP को शिकायती आवेदन दिया है और अस्पताल में भर्ती मरीज की पुलिस सुरक्षा में ईलाज़ की मांग की है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन पर भी उंगली भी उठाई जा रही है कि अगर मारपीट के बाद दंबगों पर शिकंजा कसा जाता तथा कानूनी कार्रवाई की जाती तो दंबगों के हौंसले इतने बुलंद नम होते। बहर हाल अगर समय रहते दंबगों को न रोका जाता तो  अस्पताल में कोई अनहोनी भी हो सकती थी। वहीं इस अस्पताल में सीसीटीवी कैमरा खराब होने के कारण अस्पताल प्रबंधन पर भी सवाल उठ रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News