...जब BJP मंत्री के पैरों के नीचे दबा एंकर का पल्लू

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2019 - 12:15 PM (IST)

आगराः नेताओ की जनसभाओं में कई बार ऐसी चीजें हो जाती हैं, जिनकी वजह से वह लोगों के निशाने पर आ जाते हैं या फिर किसी हास्य का पात्र बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ भाजपा कैबिनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल के कार्यक्रम में हुआ। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री के पैरों के नीचे एंकर का पल्लू दबा रह गया। जिसे वहां मौजूद मीडियाकर्मियों व अन्य लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया।
PunjabKesari
दरअसल, आगरा के सूरसदन प्रेक्षागृह में आयोजित आगरा मेट्रो परियोजना का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए पीएम नरेंद्र मोदी ने डिजिटल शिलान्यास किया। इस कार्यक्रम में भाजपा कैबिनेट मंत्री एस.पी. सिंह बघेल भी शामिल हुए। कार्यक्रम में लोगों को मंत्री एस.पी. सिंह बघेल ने भी संबोधित किया। इस कार्यक्रम में सोमा जैन एंकरिंग कर रही थी। इसी दौरान मंत्री का भाषण शुरू हुआ, तो मंत्री यह भूल गए कि उनके जूते के नीचे एंकर सोमा जैन की साड़ी दबी है।

करीब 15 मिनट तक मंत्री अपने भाषण में तल्लीन थे और मंत्री के जूते के नीचे दबी साड़ी को निकालने के लिए एंकर सोमा जेन का प्रयास करती रही। ये हस्यास्पद मामला मोबाइल कैमरों में कैद हो गया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं एंकर सोमा जैन का कहना है कि गलती से ये पूरा हादसा हुआ है। वहीं मंत्री एसपी सिंह बघेल ने इस पूरी घटना पर मीडिया के सामने खेद व्यक्त किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static