कानपुर पहुंचकर PM मोदी ने लगाए भारत माता के नारे, बोले-ऐसे नारे लगाओ सेना को सुनाई दे आवाज

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2019 - 04:18 PM (IST)

कानपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कानपुर पहुंच गए हैं। पीएम मोदी ने लखनऊ मेट्राे को हरी झंडी दिखाई इसके बाद उन्होंने नमामि गंगे और पनकी पॉवर प्लांट प्रोजेक्ट का शिलान्यास किया। मंच पर चढ़ते ही पीएम मोदी ने देश की सीमाओं की रक्षा कर रहे जवानों के लिए तीन बार भारत माता की जय के नारे लगवाए। उन्होंने कहा कि नारों की गूंज सीमा पर खड़े जवानों को सुनाई देनी चाहिए।

नारे लगाने के बाद पीएम बोले अब लगता है कि भारत में दम है, सेना जो तय करती है उसे करके रहती है। सेना के पराक्रम को नीचा दिखाने का दिन रात प्रयास किया जा रहा है, ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए। पाकिस्तान को जो अच्छे लगे वो बातें हमारे हिंदुस्तान में बैठे लोग कर रहे हैं, उन्हें शर्म आनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि कानपुर में हमने नामुमकिन को मुमकिन बनाया है। कानपुर में गंगा की स्थिति को बदलना नामुमकिन था, लेकिन हमने नामुमकिन मुमकिन बनाया। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने गंगा सफाई में जमकर लूट की है। तिजोरी खाली हो गई, लेकिन मां गंगा मैली ही रही।

उन्होंने कहा कि स्वार्थ की राजनीति के कारण राजनीतिक विरोधी जो बयानबाजी कर रहे हैं उसका लाभ आतंकी के सरपर्ती उठा रहे हैं। आज जब पाकिस्तान पर पूरी दुनिया का दबाव हैं। आज पाकिस्तान रंगे हाथों पकड़ा गया है, पूरी दुनिया में कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचा है।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि करोड़ो रुपए गंगा को अविरल बनाने के नाम पर लिए गए, लेकिन गंगा की गंदगी दूर नहीं हुई। तिजोरी तो खाली हो गयी लेकिन गंगा जी में गंदगी बनी ही रही। भाजपा ने देश की जनता को यकीन दिलाया है कि नामुमकिन भी अब तो मुमकिन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static