मेरठ में इंटरनेट सेवा हुई बहाल, तोडफ़ोड़ और आगजनी के बाद की गई थी बंद

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2019 - 04:15 PM (IST)

मेरठः शहर में सदर बाजार थाना क्षेत्र के मछेरान में बुधवार शाम हुई तोडफ़ोड़ और आगजनी की घटना के एक दिन बाद बृहस्पतिवार को हालात सामान्य रहा। एसएसपी नीतिन तिविरी ने बताया कि दोषियों को चिह्नित कर उन्हें पकडऩे के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई हैं। फोटो और वीडियो के आधार पर भी उपद्रवियों की पहचान की जा रही है। वहीं, देर रात बंद कर दी गई इंटरनेट सेवा बृहस्पतिवार सुबह 10 बजे बहाल कर दी गई।

ज्ञात हो कि बुधवार दोपहर बाद सदर बाजार इलाके में मेरठ छावनी इलाके में पुलिस अवैध निर्माण ध्वस्त करने गई थी। इस दौरान स्थानीय लोगों ने मेरठ छावनी बोर्ड के अधिकारियों और पुलिस के साथ बदसलूकी करते हुए एक कर्मचारी के साथ मारपीट की और पुलिसकर्मी से वायरलेस छीन लिया। पुलिस का कहना है कि इस बीच अवांछनीय तत्वों ने झुग्गियों में आग लगा दी। इस घटना में 100 से ज्यादा झुग्गी झोपड़ी जल गई । आग की चपेट में एक धार्मिक स्थल भी आ गया।

उन्होंने बताया कि आग में वहां रखे सिलेंडरों में विस्फोट हो गया और घटना के विरोध में गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल किया और कई बसों एवं वाहनो में जमकर तोडफ़ोड़ की । उपद्रवियों ने कई दुकानों में लूटपाट कर आग लगाने का भी प्रयास किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static