बेखौफ चोरों ने बनाया बैंक को निशाना, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2019 - 03:51 PM (IST)

आगरा: ब्लॉक खंदौली क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेमरा में सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब समीप ही एक बैंक को चोरों ने निशाना बना लिया और बैंक में हुई चोरी की घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर जमकर सवालिया निशान उठाए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का दौरा कर सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली।

जानकारी अनुसार खंदौली क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेमरा में सैंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा है और रोज की भांति मंगलवार की शाम को कर्मचारी बैंक का ताला लगाकर अपने-अपने घर के लिए चले गए थे तभी चोरों ने बैंक को अपना निशाना बनाते हुए बैंक का ताला तोड़ दिया और बैंक में चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। हालांकि चोरों द्वारा की गई करतूत बैंक परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई और दिन निकलने पर जब स्थानीय लोगों ने बैंक का ताला टूटा देखा तो चोरी की घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी। वहीं एकत्रित लोगों ने उक्त घटना की जानकारी बैंक अधिकारियों व पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची खंदौली थाना पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया और सीसीटीवी कैमरे की फु टेज खंगाली और कार्रवाई में जुट गई। इस मामले में खंदौली थाना प्रभारी प्रशांत त्यागी ने बताया कि बैंक में चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे से चोरों की पहचान कर रही है, बैंक में चोरी हुए सामान की जानकारी अभी बैंक अधिकारियों ने नहीं दी, पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static