दिग्विजय की नजर में लादेन भी शांतिदूत- PM, BJP कार्यकर्तओं पर लाठी चार्ज, पढ़िए 5 मार्च की बड़ी खबरें

3/5/2019 6:57:53 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव से पहले चुनावी प्रचार का शंखनाद करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धार पहुंचे। इस बीच सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने सबसे पहले देश की आजादी के वीरों को जन्म देने वाली धार भूमि को नमन किया। इस बीच उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने पाकिस्तान के बालाकोट में हुई भारतीय वायुसेना के हवाई हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवालों की झड़ी लगा दी है। साथ ही उन्होंने अब पुलवामा हमले को 'दुर्घटना' बताया है। दिग्विजय के इस बयान के बाद से बीजेपी लगातार उन पर हमले बोल रही है। 

PunjabKesari
 

पढ़िए आज की बड़ी खबरें

  • PM मोदी का विपक्ष पर व्यंग्य- नाक कटने की चिंता क्यों करते हो रे...
    लोकसभा चुनाव से पहले चुनावी प्रचार का शंखनाद करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धार पहुंचे। इस बीच सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने सबसे पहले देश की आजादी के वीरों को जन्म देने वाली धार भूमि को नमन किया। इस बीच उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। 

    PunjabKesari
     

  • शिवराज सिंह की अपने जन्मदिन पर अनूठी पहल, ऐसे करेंगे गरीबों की मदद
    मुख्यमंत्री की कुर्सी जाने के बाद शिवराज सिंह चौहान अपने जन्मदिन पर एक अनूठी पहल शुरू करने जा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने ऐलान किया है कि 'वे अपने जन्मदिन पर सीएम पद पर रहते हुए उन्हें मिले उपहार और स्मृति चिन्हों की नीलामी करेंगे। इस नीलामी से जो भी राशि इकट्ठी होगी, उसे वो गरीबों को दान करेंगे'।


    PunjabKesari

     

  • दिग्विजय सिंह ने पुलवामा आतंकी हमले को बताया 'दुर्घटना', PM मोदी पर दागे सवाल
    कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने पाकिस्तान के बालाकोट में हुई भारतीय वायुसेना के हवाई हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवालों की झड़ी लगा दी है। साथ ही उन्होंने अब पुलवामा हमले को 'दुर्घटना' बताया है।  


    PunjabKesari
     

  • दिग्विजय को एयर स्ट्राइक के सबूत मांगना पड़ा महंगा, पार्टी ने किया किनारा
    मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वाले बयान को लेकर अलग-थलग पड़ गए हैं। उनके बयान देने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनसे किनारा कर लिया है। इसके अलावा वह खुद भारत और पाक के बीच चल रहे तनाव में कोई भी टिप्पणी करने से बच रहे हैं। राज्य सरकार ने वायु सेना की हौंसला अफजाई करने के लिए भारतीयम कार्यक्रम का आयोजन करवाया था। लेकिन इसके उलट सिंह एयर स्ट्रइक के सबूत मांग रहे हैं। जिससे विरोधाभास पैदा हो रहा है।

    PunjabKesari
     

  • BJP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने बरसाई लाठियां, सांसद समेत सैंकड़ों गिरफ्तार
    मध्यप्रदेश में लोकार्पण, भूमिपूजन को लेकर सरकार और विपक्ष में ठनी हुई है। राजधानी भोपाल में भाजपा विधायक विश्वास सारंग द्वारा विवेकानंद थीम पार्क के लोकार्पण पर हुए विवाद के बाद अब ग्वालियर में बड़ा हंगामा हुआ है। श्रेय की राजनीति को लेकर भाजपा और कांग्रेस आमने सामने है। ग्वालियर में एक हजार बिस्तर के अस्पताल का भूमिपूजन पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से कराए जाने के खिलाफ भाजपा ने सड़क पर उतर का बड़ा प्रदर्शन किया।

    PunjabKesari
     

  • खुलकर करो भूमिपूजन, सरकार ने रोका तो सड़क पर उतर कर करेंगे विरोध- भार्गव
    प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद अब भूमिपूजन और लोकार्पण को लेकर जंग शुरू हो गई है। श्रेय लेने की होड़ में कांग्रेस और बीजेपी के नेता आमने सामने हो गए हैं। कुछ समय पहले भोपाल में विधायक विश्वास सारंग के खिलाफ हुई एफआईआर के बाद बीजेपी ने सड़क पर उतरने की चेतावनी दी है। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने विधायकों को एक पत्र लिखकर कहा है कि उनके क्षेत्र में होने वाले विकास कार्यों का भूमि पूजन बीजेपी के ही विधायक करेंगे अगर सरकार इससे रोकती है तो फिर हम सड़क पर भी उतरेंगे।  

     

  • BJP विधायक के खिलाफ FIR, शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर उठाए सवाल
    मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद अब लोकार्पण, भूमिपूजन को लेकर भाजपा और कांग्रेस में ठन गई है। राजधानी भोपाल में बने विवेकानंद थीम पार्क का लोकार्पण पर विवाद हो गया। जिसको लेकर भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री विश्वास सारंग और मंत्री पीसी शर्मा आमने सामने हो गए हैं।

     

  • कमलनाथ सरकार ने नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा, इन मामलों में दिए जांच के आदेश
    सत्ता में आते ही कमलनाथ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव अब खुद मुसीबत में घिर गए हैं। राज्य की कमलनाथ सरकार ने लोकसभा चुनाव से पहले भार्गव को निशाने पर ले लिया है। सरकार ने भार्गव के खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा मामलो में जांच के आदेश दे दिए है। ये मामले पंचायत और ग्रामीण विभाग के है, जिन्हें शिवराज सरकार मे रहते हुए भार्गव देखा करते थे।

    PunjabKesari
     

  • लोकसभा चुनाव से पहले होगी कमलनाथ सरकार की ब्रॉडिंग, ये मुद्दे रहेंगे खास
    बेशक कमलनाथ सरकार अपने काम-काज का ढिंढौरा नहीं पीट रही है, लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस सरकार द्वारा जनहित में लिए गए फैसलों को लेकर जनता के बीच जाएगी। कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता लोगों को बताएंगे कि विधानसभा चुनाव से पहले जो वचन दिए थे, उनमें से कितने वचन पूरे कर दिए हैं।

    PunjabKesari

  • Video: Air Strike पर कमलनाथ के मंत्री ने PM से पूछा बड़ा सवाल
    मध्यप्रदेश के श्रम मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया एसएटीआई इंजीनियरिंग कॉलेज में राज्य स्तरीय अंतर अभियांत्रिकीय किक्रेट प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में शामिल होने विदिशा पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने विजेता टीम एसएटीआई को ट्रॉफी प्रदान की और विजेता टीम बधाई दी। वहीं उन्होंने पुलवामा हमले संबंधी पीएम मोदी पर जमकर हमला किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News