ओपन जीप में राखी सावंत के साथ हुई छेड़छाड़, बोली- 'मीका सिंह जैसा ही कोई आदमी था'

3/3/2019 4:02:17 PM

मुंबई: एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत अक्सर अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहती है। मगर इस बार उनके साथ कुछ ऐसा हो गया है कि, जिससे वह काफी भड़क गई है। राखी का आरोप है कि उनके साथ छेड़छाड़ हुई है। दरअसल, सीडब्ल्यूई कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट ब्रेकडाउन शो से एक दिन पहले रेसलिंग की प्रमोशन के लिए राखी सावंत लुधियाना पहुंची थीं। इस दौरान राखी के साथ द ग्रेट खली ओपन जीप में रोड शो कर रहे थे। तभी कुछ युवकों ने गाड़ी पर चढ़कर उनके साथ अश्लील हरकतें कीं।

 

PunjabKesari


राखी सावंत ने बताया कि 'वह ओपन जीप में थी। चौड़ा बाजार में रोड शो के दौरान कुछ युवक जीप पर चढ़ गए और गलत हरकत करने लगे। जब उन्होंने विरोध किया तो युवक जीप से उतरकर फरार हो गए। इस घटना से दुखी होकर राखी रोने लगी और बोलीं कि अब दोबारा कभी पंजाब नहीं आउंगी। ऐसी हरकत कर युवाओं ने मेरे मन में पंजाबियों के लिए जो सम्मान था, उसे कम कर दिया है, घटना के समय मुझे एक बार फिर मीका सिंह याद आ गए। शायद उसके जैसा ही कोई आदमी था, जो भाग गया अगर वो रुकता तो मैं उसे बता देती।'

 

PunjabKesari


इस पर द ग्रेट खली और राखी सावंत का आरोप है कि लुधियाना पुलिस की तरफ से कोई भी सिक्योरिटी नहीं दी गई थी। इसके चलते राखी के साथ छेड़छाड़ हुई। उन्होंने कहा है कि अगर पुलिस सिक्योरिटी नहीं देगी तो वह रेसलिंग नहीं करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News