कभी नहीं करना चाहिए दूसरों की इन चीज़ों का इस्तेमाल वरना...

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2019 - 03:44 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
आज के समय में ये देखा जा सकता है कि हर व्यक्ति में कोई न कोई बूरी आदत जरूर होती है, उन्हीं आदतों की वजह से व्यक्ति को नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। उन्हीं बूरी आदतों में से लोगों में एक आदत ऐसी होती है कि वे किसी की भी कोई भी चीज़ का इस्तेमाल कर लेते हैं। जिनका इस्तेमाल करना तब तो ठीक होता है लेकिन बाद में वहीं चीज़ उन्हें नुकसान पहुंचा सकती है। लेकिन हम आपको बता दें कि वास्तु शास्त्र में ऐसा करने की मनाही बताई गई है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि ऐसी कौन सी दूसरों की चीज़ें हैं जिनका इस्तेमाल करना वास्तु शास्त्र में मना किया गया है।  
PunjabKesari, kundli tv
वास्तु शास्त्र में कहा गया है कि कभी भी किसी दूसरे की रूमाल इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। दूसरों का रूमाल का इस्तेमाल करने से व्यक्ति को पैसों का नुकसान होता है।
PunjabKesari, kundli tv
कहते हैं कि कभी भी किसी दूसरे के बिस्तर पर नहीं सोना चाहिए, इससे मानसिक परेशानी और आर्थिक हानि हो सकती है।

वास्तु में ऐसा माना गया है कि किसी दूसरे के कपड़े और जूतों का इस्तेमाल भी नहीं करना चाहिए। वरना बाद में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। 
PunjabKesari, kundli tv, money image
एक बात का हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि जब भी आपको किसी दूसरे से उधार लेने की जरूरत पड़े तो उसको समय पर ही चुका देना चाहिए। वरना आर्थिक हानि हो सकती है।
PunjabKesari, kundli tv, pen image
वास्तु शास्त्र में दूसरों के पेन का इस्तेमाल करने को भी मना किया जाता है। कहते हैं इससे भी आर्थिक समस्याएं आती हैं।
PunjabKesari, kundli tv
कभी भी दूसरे की घड़ी नहीं पहननी चाहिए क्योंकि हो सकता है जिस किसी की आप घड़ी पहन रहे हैं उसका बुरा समय चल रहा हो जोकि आपके ऊपर आ सकता है। जिससे कि उसकी मुसीबत आपके सिर पर भी आ सकती है। 
Bed पर बैठकर भोजन क्यों नहीं करना चाहिए, जानें इसके पीछे का सच !(video)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News