बादल को पता होना चाहिए जेल में सरकार नहीं अदालत भेजती है : परनीत कौर

punjabkesari.in Saturday, Feb 23, 2019 - 09:31 AM (IST)

पटियाला(राजेश): पूर्व विदेश राज्यमंत्री महारानी परनीत कौर ने कहा कि प्रकाश सिंह बादल 5 बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि किसी भी व्यक्ति को जेल कोई सरकार नहीं बल्कि अदालत भेजती है। बादलों को इस मुद्दे पर ड्रामेबाजी नहीं करनी चाहिए।
PunjabKesari
एक कार्यक्रम में पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में परनीत कौर ने कहा कि बादलों को अपने पापों का डर सता रहा है, जिस कारण वे पंजाब निवासियों से दबी आवाज में माफी मांगते हैं, पर किस बात की माफी मांग रहे हैं, इस बारे स्पष्ट नहीं करते। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल द्वारा यह कहना कि कांग्रेस सरकार उन्हें जेल भेजना चाहती है, यह केवल एक ड्रामेबाजी है। जिस समय बादल यह बात कर रहे थे, उस समय वह चंडीगढ़ में ही थे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार का काम प्रदेश में अमन-कानून कायम रखना और विकास करना है। अगर कोई व्यक्ति गलती करता है तो उसको जेल अदालत भेजती है और कांगे्रस का अदालतों पर पूरा भरोसा है। इस मौके विनोद ढूंडीया, जिला कांग्रेस के प्रधान के.के. मल्होत्रा, पंजाब कांग्रेस के सचिव संतोख सिंह व के.के. सहगल, अवतार अरोड़ा, विपन शर्मा, राजेश मंडोरा आदि उपस्थित थे। इस दौरान शहर का विकास करने पर महारानी परनीत कौर को सम्मानित किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News