Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Feb 22, 2019 - 07:27 PM (IST)

जालंधरः पंजाब विधानसभा बजट के आठवें दिन बठिंडा स्थित मोड़ मंडी में हुए ब्लास्ट को लेकर जहां खैहरा गुट ने शुक्रवार को सदन से वॉक आउट कर दिया तो वहीं पंजाब सरकार मुर्दाबाद व किसान यूनियनों की एकता जिंदाबाद के नारों के बीच किसानों ने आज फिर अपने परिवारों समेत लुधियाना फिरोजपुर रोड पर मोर्चा संभाल लिया है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

Punjab Budget Session: मोड़ ब्लास्ट की जांच को लेकर खैहरा गुट ने सदन से किया वॉक आउट
PunjabKesari
पंजाब विधानसभा बजट के आठवें दिन बठिंडा स्थित मोड़ मंडी में हुए ब्लास्ट को लेकर खैहरा गुट ने शुक्रवार को सदन से वॉक आउट कर दिया। खैहरा गुट ने आरोप लगाया कि इस घटना को ढाई साल बीत जाने पर भी सरकार जांच करवाने में असफल रही है। 

Video: लुधियाना फिरोजपुर रोड पर किसानों ने मोर्चा संभाला, यातायात ठप्प
पंजाब सरकार मुर्दाबाद व किसान यूनियनों की एकता जिंदाबाद के नारों के बीच किसानों ने आज फिर अपने परिवारों समेत लुधियाना फिरोजपुर रोड पर मोर्चा संभाल लिया है। आज किसानों ने फिरोजपुर रोड पर धरना लगाते हुए एक साइड....

विधानसभा में अभी तक मंजूर नहीं हुआ खैहरा और फूलका का इस्तीफा, पढ़ें क्या है वजह
PunjabKesari
पंजाब विधानसभा से विधायक एचएस फूलका और विधायक सुखपाल खैहरा का अभी तक इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ है। बजट सत्र के आठवें दिन यह जानकारी सदन में विधानसभा अध्यक्ष ने दी। 

पानी का समझौता रद्द हो सकता है तो बिजली समझौते क्यों नहीं : ‘आप’
विरोधी पक्ष के नेता हरपाल चीमा ने पिछली बादल सरकार की तरफ से सरकारी थर्मल प्लांटों की बली लेकर निजी बिजली कंपनियों के साथ किए महंगे समझौतों को तुरंत रद्द करने की मांग करते हुए कहा कि यदि कैप्टन अमरेंद्र 2004 में..........

पुलवामा हमला और चुनावी वर्ष: पानी और हवाओं का रुख बदल देंगे
PunjabKesari
पुलवामा हमले के बाद पूरा देश जहां गुस्से से उबल रहा है, वहीं मोदी सरकार को जनता को जवाब देना मुश्किल हो गया है। हमले में 40 जवानों के शहीद होने के बाद देश के लोगों के दिलों में जल रही बदले की आग को शांत करने.......

सुखबीर बोले- 'सिट' Fraud है, हमें कोई परवाह नहीं
शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कैप्टन सरकार की तरफ से बहिबल कलां गोलीकांड को लेकर बनाई गई 'सिट' पूरी तरह से फ्रॉड है और हमें इसकी कार्रवाई की कोई परवाह नहीं है। 

बेहबल कलां फायरिंग : SIT ने 4 को हिरासत में लिया
PunjabKesari
जाब में 3 साल पहले बरगाड़ी में धार्मिक बेअदबी व बेहबल कलां में पुलिस फायरिंग के प्रकरण में विशेष जांच बल (एसआईटी) ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

कैप्टन ने दी 'आप' की नव-विवाहित जोड़ियों को मुबारक
आम आदमी पार्टी की नव-विवाहित जोड़ियां रुपिंदर कौर रूबी और बलजिंदर कौर अपने-अपने जीवन साथियों के साथ मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की रिहाईश में उनसे मुलाकात करने के लिए पहुंची। कैप्टन ने इन जोड़ियों को बधाई दी।

Punjab Budget Session: बड़े बादल की गिरफ्तारी पर बाजवा का पलटवार
PunjabKesari
पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की तरफ से गत दिवस अपनी गिरफ़्तारी को लेकर दिए बयान पर कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिन्दर सिंह बाजवा ने पलटवार किया है।

घुसपैठी पाक महिला की मौत, बॉर्डर पर गोली लगने से हुई थी घायल
बी.एस.एफ. सेना द्वारा सरहद से पकड़ी गई पाकिस्तानी महिला की आज इलाज दौरान गुरु नानक देव अस्पताल में मौत हो गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News