बेकाबू कार की चपेट में आने से तीनपहिया स्कूटर सवार दिव्यांग की मौत

punjabkesari.in Friday, Feb 22, 2019 - 05:58 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना सिटी के अधीन आते जिला परिषद चौक पर वीरवार देर रात 11 बजे बेकाबू कार की चपेट में आने से तीनपहिया स्कूटर सवार दिव्यांग 33 वर्षीय दीपक सैनी निवासी चांद नगर बहादुरपुर गंभीर रुप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने ऐबुलैंस की सहायता से दीपक सैनी को ईलाज के लिए तत्काल ही सिविल अस्पताल पहुंचा दिया जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने दीपक सैनी को मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार को मृतक दीपक सैनी के भाई गौरव सैनी के बयान पर थाना सिटी पुलिस ने कार चला रही पठानकोट की रहने वाली वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री आरोपी हरसिमरन कौर बाजवा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अधीन मामाला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

इकलौते बेटे के लिए पिज्जा खरीद लौट रहा था दीपक
मौके से मिली जानकारी के अनुसार 33 वर्षीय दीपक सैनी पुत्र कमल सैनी माहिलपुर बस अड्डा के पास फोटोग्राफी व वीडियो मिक्सिंग का काम करता था। बचपन से ही दोनों पैर पोलियोग्रस्त होने से वह रोजाना ही अपनी तीनपहिया स्कूटर पर सवार हो काम पर जाता था। वीरवार को काम खत्म कर घर लौटते समय अपने इकलौते बेटे विराज सैनी के कहने पर उसके लिए हंग्री प्वाइंट से पिज्जा खरीद कर 11 बजे घर लौट रहा था। इसी बीच जिला परिषद चौक के समीप बेकाबू कार ने उसके स्कूटर को टक्कर मार सामने बिजली के पोल से टकरा क्षतिग्रस्त हो गई।

उठ गया सिर से मां के बाद अब पिता का भी साया  
चांद नगर स्थित मृतक दीपक सैनी के घर शुक्रवार को दिनभर मातम सा सन्नाटा पसरा रहा। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि करीब 5 साल पहले दीपक की पत्नी जीवना की मौत हो गई थी वहीं 2 साल पहले उसके पिता कमल सैनी की भी मौत हो गई थी। घर में 8 वर्षीय एकलौते बेटे का जिम्मा दीपक स्वंय ही संभालता था। अब दीपक की भी मौत हो जाने के बाद मासूम विराज घर में अकेला रह गया है।

PunjabKesari

पुलिस कर रही है जांच: इंद्रजीत
संपर्क करने पर थाना सिटी में तैनात व इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. इंद्रजीत सिंह ने बताया कि वीरवार देर रात 11 बजे घटना के समय कार हरसिमरन कौर बाजवा चला रही थी। वह चंडीगढ़ से पठानकोट लौट रही थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी हरसिमरन कौर बाजवा पत्नी बलवीर सिंह बाजवा के खिलाफ धारा 279, 304 ए और 427 के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News