लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा मंडी का प्रभारी सचिव, रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार

2/22/2019 4:21:44 PM

 उज्जैन: जिले में लोकायुक्त टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने यहां कृषि उपज मंडी के प्रभारी सचिव को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोप है कि सचिव ने व्यापारी से मंडी का लाइसेंस बनाने के नाम पर मांग की थी।

 

PunjabKesari


इस तरह हुई गिरफ्तारी
लोकायुक्त के अनुसार कृषि मंडी में अनाज खरीदी कारोबार शुरू करने के लिए दिनेश जायसवाल ने लाइसेंस बनवाने का आवेदन दिया था। लेकिन लंबे समय से संबंधित बाबू राजेश वर्मा व प्रभारी सचिव संजीव जैन चक्कर लगवा रहे थे। शिकायत के बाद उज्जैन से लोकायुक्त डीएसपी वेदांत शर्मा के नेतृत्व में टीम कृषि मंडी कार्यालय पहुंची। बाद में दिनेश जायसवाल को 12 हजार रुपए देकर मंडी सचिव के पास भेजा।
 

PunjabKesari

दिनेश ने सचिव को रुपए देकर जैसे ही इशारा किया, लोकायुक्त टीम ने सचिव को धर दबोचा। टीम ने सचिव के पेंट की जेब से रुपए जब्त कर हाथ धुलवाए तो पानी का रंग गुलाबी हो गया। टीम ने मंडी सचिव संजीव कुमार को गिरफ्तार करने के बाद में मुचलके पर रिहा कर दिया। निरीक्षक अंतिम पंवार ने बताया कि एमपी भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं के साथ भादवि धारा 120बी का भी प्रकरण दर्ज किया है। वहीं  कार्रवाई होते देख घूसखोरी में सहयोगी बाबू मौके से भाग निकला। जिसकी तलाश जारी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News