53 साल के क्रिकेटर पर छाया डांस का जुनून, आधी उम्र की महिला के साथ लगा रहे ठुमके

punjabkesari.in Thursday, Feb 21, 2019 - 02:19 PM (IST)

जालन्धर : वैस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज कर्टनी एंब्रोस 53 साल की उम्र में डांसिंग फ्लोर पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल कर्टनी ऑस्ट्रेलिया के डांसिंग विद द स्टार्स रियालिटी डांस शो में हिस्सा ले रहे हैं। इसमें जो उनकी डांस पार्टनर है वह उनकी उम्र से आधी भी नहीं है। विंडिज क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाऊंट पर उक्त वीडियो शेयर भी की है साथ ही लिखा है कि कुछ मूव हमारे लिए भी छोड़ दीजिए सर कर्टनी।
Curtly Ambrose shows his moves on a dance show
रियालिटी डांस शो में हिस्सा लेने पर कर्टनी ने कहा कि उनका मकसद लोगों को आश्चर्यचकित करना था। वे निश्चित रूप से होंगे। एक बार जब आप मेरे नाम का उल्लेख करते हैं तो सामान्य रूप से क्रिकेट या खेल के बारे में जोड़कर करते होंगी लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोई मुझसे ऐसे भी उम्मीद कर रहा होगा। यही मुख्य कारण था कि कि मैं यहां हूं। मैं यहां हूं तो सिर्फ कुछ अलग करने के मकसद से।

Curtly Ambrose shows his moves on a dance show

कर्टनी ने अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए 98 टेस्ट और 176 एकदिवसीय मैच खेले। उनके पास खेल के सबसे लंबे प्रारूप में 405 विकेट और एकदिवसीय मैचों में 225 विकेट दर्ज हैं। उन्होंने वर्ष 2000 में संन्यास लिया। इसके बाद वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के हॉल ऑफ फेम में शामिल हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News