मोदी सिर्फ गरजते हैं, बरसते नहीं : भट्ठल

punjabkesari.in Thursday, Feb 21, 2019 - 12:14 PM (IST)

लहरागागा (गर्ग): पुलवामा हमले के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पाकिस्तान को सख्त सबक सिखाने के भाषण दिए जा रहे हैं व बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं लेकिन हकीकत में होता कुछ नहीं, जिससे स्पष्ट होता है कि मोदी साहिब गरजते हैं, बरसते नही। 
PunjabKesari
मोदी मरहूम प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से लें प्रेरणा
अगर मोदी सचमुच देश में जवानों की रक्षा करना चाहते हैं तो वे मरहूम प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से प्रेरणा लें। उक्त विचार पूर्व मुख्यमंत्री राज्य योजना बोर्ड की वाइस चेयरपर्सन बीबी राजिंद्र कौर भट्ठल ने क्षेत्र के विभिन्न गांवों भाई की पिशौर, रायधराना व अन्य को विकास कार्यों के लिए करोड़ों रुपए की ग्रांट के चैक वितरित करते हुए संबोधित करते कहे। 
PunjabKesari
पुलवामा हमला मोदी सरकार की नालायकी 
पुलवामा हमले को मोदी सरकार की नालायकी बताते हुए कहा कि देश मोदी सरकार को कोस रहा है। उन्होंने पंजाब सरकार द्वारा पेश किए बजट को लोकहित बजट बताते कहा कि अकाली-भाजपा व आप जैसी फिरकापरस्त पार्टियों का काम सरकार की आलोचना करना ही रह गया है। 
PunjabKesari
आप द्वारा बिजली दरों को लेकर किया जा रहे आंदोलन महज ड्रामा
उन्होंने आम आदमी पार्टी द्वारा राज्य में बिजली दरों को लेकर किए जा रहे आंदोलन को राजनीतिक ड्रामेबाजी करार दिया। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जो विकास कार्य व लोक भलाई कार्य किए जा रहे हैं आज तक किसी सरकार ने नही किए। चुनावों में किए गए वायदों के अनुसार पंजाब के किसानों के कर्जे माफ किए जा चुके हैं और अब गरीब मजदूरों का नंबर लगेगा। उन्होंने अकाली-भाजपा व आप को फिरकापरस्त पार्टियां करार देते हुए कहा कि वे दिन दूर नहीं जब इन पाॢटयों का पंजाब के नक्शे से नामोनिशान खत्म हो जाएगा, कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है।
PunjabKesari
लोकसभा की सभी सीटों पर कांग्रेस की जीत पक्की
उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट जाने के लिए कहा व कहा कि कांग्रेस लोकसभा की सभी 13 सीटों पर शानदार विजय प्राप्त करेगी। अकाली-भाजपा व आप जैसी पार्टियों के प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो जाएगी। इस अवसर पर उन्होंने गांव की नई चुनी पंचायतों को एकजुट होकर विकास कार्य करने के लिए कहा तथा विश्वास दिलाया कि गांव के विकास के लिए पैसे की कोई कमी नहीं आने देंगे। इस अवसर पर बीबी भट्ठल के साथ उनके मीडिया सलाहकार सनमीक सिंह हैनरी, नगर कौंसिल के सीनियर उपाध्यक्ष नीटू शर्मा, जगराज सिंह बागड़ी, गुरसेवक सिंह , सोहन लाल गुरने के अलावा विभिन्न गांवों के पंच व सरपंच उपस्थित थे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News