आईपीएल 2019: मैच से पहले RCB और CSK में ''भिड़ंत'', लोगों ने जमकर लिए मजे

punjabkesari.in Thursday, Feb 21, 2019 - 10:29 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मंगलवार को आईपीएल 2019 के लिए पहले दो सप्ताह के कार्यक्रम का ऐलान कर दिया गया है। आईपीएल 12 का पहला मैच 23 मार्च को चेन्नई स्थित एमए चिदंबरम स्टेडियम में गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (महेंद्र सिंह धोनी) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (विराट कोहली) के बीच होगा। मैच से पहले रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और चेन्नई के बीच ट्विटर पर भिड़ंत हुई और दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ मजेदार ट्वीट्स किए। हालांकि इन दोनों टीमों की बातचीत में लोगों ने भी खूब मजे लिए। 

IPL 2019 RCB and CSK twitter war viral before match

दरअसल आरसीबी ने ट्वीटर करते हुए लिखा, 'स्टार्टर के लिए एक मसालेदार साउथ इंडियन डर्बी-लेकिन हमें मीठा सांभर पसंद है।' 'हमारा वीवो आईपीएल 2019 पहले दिन बेंगलुरु से दूर शुरू होगा।' आरसीबी के ट्वीट के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स भी कहा पीछे रहने वाला था और उसने भी जवाबी ट्वीट किया। चेन्नई ने शानदार जवाब देते हुए लिखा, 'लेकिन सांभर हमेशा पीला रंग का होता है ना?' 

IPL 2019: RCB and CSK twitter war viral before match

ट्विटर पर हुई यह 'भिड़ंत' तब और भी मजेदार हो गई जब फैंस भी इसमें कूद गए। कई ट्वीटर यूजर्स ने इस आरसीबी और चेन्नई सुपरकिंग्स की इस बातचीत पर मजे लेते हुए रिप्लाई किए और देखते ही देखते सारा मामला वायरल हो गया।  

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

गौर हो कि 23 मार्च से 5 अप्रैल तक के लिए घोषित कार्यक्रम के दौरान 17 मैच खेले जाएंगे जबकि बाकी बचे मैचों का शेड्यूल आम चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद जारी किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News