2 गाडिय़ों से अवैध हथियार सहित 9 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 01:37 PM (IST)

भिवानी(वजीर): सदर पुलिस ने नाइट डोमिनेशन अभियान के दौरान 2 गाडिय़ों में सवार आधा दर्जन अवैध हथियार  व काफी मात्रा में कारतूस सहित 9 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पकड़े गए आरोपितों  की पहचान जींद  के शिवपुरी कालोनी निवासी सोनू, अर्बन एस्टेट निवासी विक्रम, आश्रम बस्ती निवासी कृष्ण, पोखरी खेङी निवासी प्रदीप व पानीपत के मॉडल टाऊन निवासी सुरेन्द्र तथा  दूसरी गाङ़ी में जीन्द के एकता नगर निवासी विकास, पोकरी खेडी निवासी विनोद व जयभगवान तथा बहल निवासी गोपाल के रूप में हुई। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया।

सदर थाना प्रभारी जय सिंह तथा चौकी प्रभारी रोहताश पूनिया की निगरानी में अवैध हथियारों के मामले की  जांच शुरु की गई। सदर थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि मुंढाल चौकी पुलिस की टीम बीती रात गश्त पर थी। पुलिस टीम में एच.सी. संदीप, एच.सी. राजपाल, एच.सी. नरेश आदि शामिल थे। नाइट डोमिनेशन के तहत की जा रही इस गश्त के दौरान पुलिस टीम ने जब एक गाड़ी मुंढाल चौक व एक गांव तालु के पास चैक की तो खुद पुलिस हैरान रह गई। इन गाडिय़ों में सवार 9 लोगों से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए। उन्होंने  ने बताया कि मुंढाल चौकी पुलिस टीम ने नाइट डोमिनेशन के तहत गश्त के दौरान बीती रात एक शादी समारोह से लौट रहे कुछ लोगों की 2 गाडिय़ों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 5 बङ़ी बंदूकें, 1 रिवॉल्वर तथा 70 कारतूस बरामद किए हैं। 

   थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि जिला जीन्द के पोकरी खेङी गांव में एक डेरे की जमीन को लेकर सालों से विवाद चल रहा है। इसी विवाद में ये सभी लोग भी शामिल हैं और आमतौर पर अवैध हथियार रखते हैं। बीती रात ये सभी लोग भिवानी जिला के एक गांव में शादी समारोह में आए हुए थे। शादी समारोह में हथियारों के शौक के चलते यहां भी हथियार लेकर पहुंचे थे। शादी समारोह के बाद वापस जींद जा रहे थे तो पुलिस ने इन्हें हथियारो  सहित गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static