जावेद जाफरी ने 'जैश-ए-मोहम्मद' को लेकर बोल दी ऐसी बात, अब मांगनी पड़ी माफी

2/20/2019 11:28:57 AM

मुंबई: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले से हर कोई गुस्से में हैं। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक पाकिस्तान के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है। वहीं कई सेलिब्रिटीज को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया। अब इस मामले में एक्टर जावेद जाफरी का नाम सामने आया है। आलोचनाओं के बाद जावेद जाफरी को पुलवामा हमले पर दिए गए बयान पर माफी मांगनी पड़ी है।

 

PunjabKesari

 

दरअसल, जावेद ने एक बयान दिया था, जिसके बाद उनकी आलोचना होने लग गई थी। जावेद ने कहा था कि 'वे खुद को 'जैश-ए-मोहम्मद' कहते हैं। पैगंबर के नाम के पीछे छिपना शर्मनाक है। इस्लाम के नाम पर इस तरह के जघन्य, अमानवीय और कायराना हरकतें की जा रही हैं। उन सभी धार्मिक संगठनों और सरकारों पर शर्म आती है जो अब भी चुप्पी साधे हुए हैं।' इनके इस बयान के बाद यूजर्स भड़के गए थे और इन्हें खरी खोटी सुना रहे थे।

 

PunjabKesari
मगर अब जावेद ने अपने इस बायन को लेकर माफी मांग ली है। माफी मांगते वक्त जावेद ने लिखा-'जो भी मेरे ट्वीट से आहत हुए हैं मैं उनसे माफी मांगता हूं। मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। मेरे शब्दों का चयन ठीक नहीं था। मुझे जज करने से पहले मेरे पहले के ट्वीट्स को पढ़ लें।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News