दिव्यांग छात्र से अपनी मिमिक्री सुन खुश हुए PM मोदी, खूब की सराहना

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 10:57 AM (IST)

वाराणसी: अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिव्यांगों से मुलाकात की। यहां प्रधानमंत्री ने गोराडीह के दिव्यांग अभय कुमार शर्मा को अपनी मिमिक्री करने के लिए कहा। प्रधानमंत्री की ख्वाहिश पर अभय ने मन की बात और उनके भाषण की मिमिक्री की, जिसे सुनकर वह बहुत खुश हुए। पीएम ने दिव्यांग छात्र की खूब सराहना भी की।

PunjabKesariप्रधानमंत्री ने मंगलवार को वाराणसी में बीएचयू के मदन मोहन मालवीय कैंसर सेंटर का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने वाराणसी को 3 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। उन्होंने कहा कि ये योजनाएं लोगों को जिंदगी को सरल बनाने में मदद करेंगी। सरकारें आती गईं, बातें करती रहीं, लेकिन आपकी आशा कभी पूरी नहीं हुई। उसको पूरा करने की तरफ एक मंगल कार्य का आरंभ हुआ है।

PunjabKesariउन्होंने कहा कि चाहे नोटबंदी हो, बेनामी संपत्ती के खिलाफ की जा रही कठोर कार्रवाई हो या कालेधन के खिलाफ लड़ाई लड़ने का प्रयास हो, जिसे व्यवस्था का हिस्सा मान लिया गया था। सब कहते थे ये सब चलता है। उन्होंने कहा कि संत रविदास जी के आशीर्वाद से न्यू इंडिया में बेईमान और भ्रष्ट लोगों के लिए कोई जगह नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static