मंदसौर गोलीकांड पर CM कमलनाथ का बड़ा बयान, बोले- ''दोषियों को नहीं बख्शेंगे''

2/20/2019 8:55:09 AM

भोपाल: मंदसौर गोलीकांड और पौधरोपण में भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर शिवराज सरकार को घेरने वाली कांग्रेस के सत्ता में आते ही इस मामले पर बदले सुर से सियासत गरमाई हुई है। विधानसभा चुनाव के दौरान मंदसौर गोलीकांड को लेकर विपक्ष में रही कांग्रेस ने खूब हंगामा किया था।
 

PunjabKesari


अब कांग्रेस का यू-टर्न
कांग्रेस ने मंदसौर गोलीकांड में छह किसानों की मौत को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला था। लेकिन सोमवार को विधानसभा की कार्यवाही में बाला बच्चन ने जो जवाब दिया उसके बाद इस मुद्दे पर सरकार घिर गई है।  इसके बाद इस मुद्दे पर सरकार ने एक बार फिर यू टर्न लिया है।  मुख्यमंत्री कमलनाथ ने स्थिति को स्पष्ट करते हुए कहा है कि 'न हम गोलीकांड के दोषियों को बख्शेंगे ,ना हम पौधारोपण घोटाले के दोषियों को छोड़ेंगे'।

 

 

 

मंत्रियों के विधानसभा में दिए गए जवाब पर उठे सवालों पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार स्तिथि को स्पष्ट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है 'ना हम मंदसौर में किसान भाइयों पर हुए गोलीकांड के दोषियों को बख्शेंगे ,ना हम पौधारोपण घोटाले के दोषियों को छोड़ेंगे और ना सिहंस्थ में हुई आर्थिक अनियमित्ताओ के दोषियों को। चाहे पीड़ित किसान भाइयों को न्याय दिलवाना हो या घोटाला करने वालों को सज़ा दिलवाना , यह हमारा संकल्प है"।

PunjabKesari


गृहमंत्री ने दी अपनी सफाई
इससे पहले मंदसौर गोलीकांड पर पिछली सरकार को क्लीन चिट देने के मामले में घिरने के बाद गृहमंत्री बाला बच्चन ने इस मामले पर मीडिया से चर्चा करते हुए सफाई दी है। बाला बच्चन ने कहा कि सरकार ने किसी को क्लीन चिट नहीं दी है। सरकार पहले न्यायिक जांच आयोग की रिपोर्ट का परीक्षण करेगी, यदि सरकार जांच रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं हुई तो फिर इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जाएगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News