मामा ही निकला भांजी का कातिल, बेड बॉक्स से मिला था शव

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 10:37 AM (IST)

फिरोजपुर(कुमार, मल्होत्रा, परमजी,भुल्लर): फिरोजपुर की बस्ती टैंकांवाली की गली नंबर-3 में 27 नवम्बर, 2018 को विवाहिता पूजा (पत्नी मनमोहन ठाकुर उर्फ मोनू) की हत्या की गुत्थी सी.आई.ए. फिरोजपुर के इंस्पैक्टर एस.एच.ओ. त्रिलोचन सिंह और थाना छावनी के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर जसवीर सिंह ने सुलझा ली है और पूजा के हत्यारे अजय पटियाल पुत्र रोशन लाल वासी वीर नगर फिरोजपुर शहर को गिरफ्तार कर लिया है। 
PunjabKesari
डी.एस.पी. जसपाल सिंह ढिल्लों ने पत्रकार सम्मेलन में बताया कि कथित हत्यारा अजय पटियाल मृतका का रिश्तेदारी में मामा है और नशेड़ी है। उन्होंने बताया कि हत्यारे ने पुलिस समक्ष अपना गुनाह कबूल कर लिया है और पुलिस ने उससे पूजा के घर से सोने की चोरी की अंगूठियां आदि भी बरामद कर ली हैं। डी.एस.पी. जसपाल सिंह और इंस्पैक्टर त्रिलोचन सिंह व जसबीर सिंह ने बताया कि 27 नवम्बर, 2018 को सायं करीब 7.30 बजे मनमोहन ठाकुर जब अपने घर आया तो उसने देखा कि उसकी पत्नी पूजा का खून से लथपथ शव बैड बॉक्स में पड़ा था जिसके हाथ बंधे हुए थे जिस पर उसने तुरंत सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। 
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि घर वालों ने तब पुलिस को यह नहीं बताया था कि उनके घर से सोने के जेवरात भी चोरी हुए हैं, मगर पुलिस को पूजा के मामा आरोपी अजय पटियाल पर पहले से ही शक था और जब पुलिस को सोने के जेवरात चोरी होने का बताया गया तो पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हत्यारे मामा को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पकड़े गए कथित हत्यारे ने पुलिस समक्ष माना है कि 27 नवम्बर, 2018 को वह पूजा के घर में चोरी करने गया था और एक दिन पहले वह देख आया था कि पूजा घर में अकेली होती है। घटना के दिन जब वह चोरी कर रहा था तो पूजा ने उसे देख लिया और जब पूजा ने उसे ऐसा करने से रोका तो उसने उसकी हत्या कर दी और शव बैड बॉक्स में बंद कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News