हाऊस की कार्रवाई में साबित हो गया कि कैप्टन-मजीठिया मिले हुए हैं : भगवंत मान

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 09:44 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): विधानसभा में बजट सैशन दौरान स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू व पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के बीच हुई बहस के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसने यह साबित कर दिया है कि कैप्टन व मजीठिया आपस में मिले हुए हैं।
PunjabKesari
यह कहना था आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रधान एवं मैंबर पार्लियामैंट भगवंत मान का, जो आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के साथ पार्टी विधायक के विवाह की रिसैप्शन पार्टी पर आए हुए थे। उन्होंने कहा कि जिस तरह पंजाब के मंत्रियों को अपनी सरकार के विरुद्ध बोलना पड़ा कि हमारी ही सरकार है जो पुलिस के साथ मिली हुई है, अगर मजीठिया को अंदर किया होता तो आज वह देश भक्ति के प्रमाण पत्र बांटने की हिम्मत न जुटा पाते।
PunjabKesari
आई.जी. उमरानंगल की गिरफ्तारी पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि यह अ‘छे संकेत हैं और अब बात सुखबीर बादल व बड़े बादल तक पहुंचनी चाहिए क्योंकि उस समय होम मिनिस्टर पर स्टेट हैड ये दोनों बाप-बेटे ही थे। पैट्रोल व डीजल की कीमतों पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि पुरानी दवाई को नई शीशी में डाल कर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। किताब पुरानी है और उस पर जिल्द नई चढ़ा दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News