लव राशिफल: Anti-valentine के बाद कैसे गुजरेंगे दिन-रात

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 10:34 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

वीक स्टार्ट में ही इमोशन्स का लॉर्ड मून राहू के साथ मेल करा रहा है। इन दोनों के मेल बनाने से फरवरी का चौथा वीक कई राशियों के लिए लव रिलेशन के मामले में भाग्यशाली रहेगा जबकि कई राशियों में अलग होने के योग भी बन रहे हैं। देखिए आपकी राशि के लिए यह वीक लव के लिहाज से कैसा रहेगा।

PunjabKesariमेष
इस वीक आपकी ट्रेन लव की पटरी पर अचानक से रुकने की संभावना है। अचानक हुई इस रुकावट का कारण आपको समझ नहीं आएगा। कोई पिछला रिलेशन आपकी इस रुकावट का कारण बन सकता है। वैसे यह वीक मिला-जुला ही रहेगा।
नैचुरल अलाई- सिंह
नैचुरल एनिमी  - कन्या
लकी नंबर : 3
लकी कलर : पीला

PunjabKesariवृष
इस वीक आपके पास्ट लवर से रास्ते में आपका टकराव हो सकता है। आप पुरानी यादों को ताजा कर भावुक हो सकते हैं। अगर आप प्रेजैंट में किसी रिलेशन में हैं तो यह मुलाकात भारी भी पड़ सकती है। पास्ट को लेकर ज्यादा भावुक न हों।
नैचुरल अलाई- कन्या
नैचुरल एनिमी - तुला
लकी नंबर :
लकी कलर : नारंगी

PunjabKesariमिथुन
इस वीक आप खुद को हतोत्साहित पा सकते हैं। कुछ सुधार की नीड आपको लव रिलेशन में लग सकती है। इससे आप दोनों पहले से अधिक करीब आएंगे और एक-दूसरे की कद्र भी करेंगे। इस वीक को बहुत अच्छा कहने में कुछ संदेह है।
नैचुरल अलाई- तुला
नैचुरल एनिमी - वृश्चिक
लकी नंबर :
लकी कलर : काला

PunjabKesari

कर्क
अपने इमोशन को भुनाने की बजाय आप आपसी सामंजस्य बिठाने पर जोर दें कि कैसे लव लाइफ को सुखमय बनाया जाए। इमोशनल होकर लवर को ठगने का प्रयास न करें। गलत शब्दों का यूज न करें। कम बोलना ही आपके लिए उचित रहेगा।
नैचुरल अलाई- वृश्चिक
नैचुरल एनिमी - धनु
लकी नंबर :
लकी कलर : हरा

PunjabKesariसिंह
इस वीक अपना ध्यान अन्य कामों की ओर भी लगाने का प्रयास करें। कामकाज करना भी जरूरी है क्योंकि उसके बिना तो लव रिलेशन भी धरे रह जाएंगे। लवर के साथ कुछ टाइम बिताना चाहते हैं तो अपनी सीमा तय कर के ही आगे बढ़ें।
नैचुरल अलाई- धनु
नैचुरल एनिमी - मकर
लकी नंबर : 8
लकी कलर : काला

PunjabKesari

कन्या
इस वीक आपके लव रिलेशनशिप में बढ़ौतरी हो सकती है। फाइनैंशियल तौर पर आपका लवर आपके लिए हैल्पफुल भी सिद्ध होगा। आप दोनों के पास मिलने को टाइम कम ही होगा पर आप मोबाइल पर अपनी बात को एक-दूसरे तक पहुंचा ही देंगे।
नैचुरल अलाई- मकर
नैचुरल एनिमी - कुंभ
लकी नंबर : 8
लकी कलर : काला

PunjabKesari

तुला
इस वीक लव कपल्स एक-दूसरे के साथ टाइम बिताने की प्लानिंग बना सकते हैं। लेकिन किसी तीसरे के कारण आप दोनों के बीच गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं। आप कान के कच्चे न बनें और न ही लवर से घटिया बातों का जिक्र करेंं।
नैचुरल अलाई- कुंभ
नैचुरल एनिमी - मीन
लकी नंबर :
लकी कलर : नारंगी

PunjabKesari

वृश्चिक
रोमांस के लिहाज से यह वीक स्टार्ट में अनुकूल नहीं कहा जा सकता है। कई प्लान बनते-बिगड़ते नज़र आएंगे। इससे आप दोनों के मूड में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। वीक एंड का टाइम अनुकूल है इसलिए इसी समय ही कुछ रोमांटिक प्लान करें।
नैचुरल अलाई- मीन
नैचुरल एनिमी - मेष
लकी नंबर :
लकी कलर : पीला

PunjabKesariधनु
इस वीक अपने ड्रेसिंग सेंस में बदलाव लाकर आप लवर को रूमानी बना देंगे। इस वीक लव लाइफ में एक नयापन महसूस कर सकते हैं। रूटीन से हटकर कुछ करना इस बार दिलचस्प रहेगा। लवर पर दबाव डाले बिना रोमांस का मजा लें।
नैचुरल अलाई- मेष
नैचुरल एनिमी - वृष
लकी नंबर :
लकी कलर : गुलाबी

PunjabKesariमकर
लव लाइफ में नयापन आ सकता है। आपके भीतर वही पहले-सा जुनून या लव रिलैशनशिप को लेकर पैदा होगा। लव लाइफ में फिर से बहार देखी जा सकती है। मौसम पहले से ही मदमस्त है जिस पर आपके प्यार की पींगें परवान चढ़ेंगी।
नैचुरल अलाई- वृष
नैचुरल एनिमी- मिथुन
लकी नंबर : 2
लकी कलर : सफेद

PunjabKesari

कुंभ
इस वीक मन में लवर की वजह से बेचैनी अनुभव कर सकते हैं। आप लवर से मिलने का वादा करके भी मिल नहीं पाएंगे। जिससे आपका दिल उदास होगा। दिल को तसल्ली दें व उदासी छोड़कर अन्य मित्रों से मिलने की कोशिश करें।
नैचुरल अलाई- मिथुन
नैचुरल एनिमी - कर्क
लकी नंबर : 5
लकी कलर: हरा

PunjabKesari

मीन
इस वीक लव लाइफ को लेकर एक्साइटेड नज़र आ सकते हैं। किसी खास से मिलकर अपने लव का इज़हार करने की सोच सकते हैं। मन में कॉन्फिडैंस को बनाए रखें और आगे बढ़कर अपने दिल की बात को सामने रख दें।
नैचुरल अलाई- कर्क
नैचुरल एनिमी- सिंह
लकी नंबर : 8
लकी कलर : काला

-पं. कमल नंदलाल, पी.एच.डी. (एस्ट्रो) नई दिल्ली

PunjabKesari

कुंभ के बारे में कितना जानते हैं आप !


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News