ऑटो में सवारियों की जेब काटने वालों से ट्रेस हुई 55 वारदातें

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 08:39 AM (IST)

जालंधर (स.ह.): ऑटो में सवारियों की जेब काटने व लूटने वाले गैंग के सदस्यों से बरामद हुए 8 ए.टी.एम. कार्ड्स के उपभोक्ताओं को पुलिस ने ढूंढ निकाला है। इनमें से 2 कार्ड इंगलैंड रहते एन.आर.आईज के हैं, जबकि बाकी के नकोदर व शहर में रहने वाले लोगों के हैं। इन 8 ए.टी.एम. कार्ड्स से डेढ़ लाख रुपए निकाले गए थे, जिसमें से आरोपियों ने 3 पुराने (स्क्रैप में) ऑटो खरीदे और बाकी के पैसों की हैरोइन खरीद कर नशा किया। उक्त ऑटोज को रिपेयर करवाकर एक्टिवा के नंबर लगाकर उन पर ही आरोपी लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने लगे थे।

सी.आई.ए. स्टाफ-2 के इंचार्ज शिव कुमार ने बताया कि अभी तक 4 ए.टी.एम. धारकों से पूछताछ की गई है। आरोपियों ने ए.टी.एम. कार्ड्स से डेढ़ लाख रुपए निकालने सहित 2017 से लेकर अब तक कुल 55 वारदातें कबूली हैं। एन.आर.आईज के ए.टी.एम. कार्ड्स में से 70 हजार रुपए निकाले गए थे। इसके अलावा 2 ए.टी.एम. कार्ड प्रवासी लोगों, 2 नकोदर व 2 शहर में रहने वाले लोगों के हैं। इंस्पैक्टर शिव कुमार का कहना है कि सोमवार को बैंकों में जाकर पुलिस ने इन लोगों के एड्रैस खंगाले थे।

बता दें कि सी.आई.ए. स्टाफ-2 रूरल की पुलिस ने तरलोचन सिंह उर्फ गोल्डी पुत्र वरिंद्र सिंह निवासी सरहाला राणुआं नवांशहर, हरजीत उर्फ बाबू पुत्र दिलबाग सिंह निवासी बाबक दरिया टांडा, अंकुश उर्फ रिंकू पुत्र सुरिंद्र जेम्स निवासी सूरानुस्सी, जतिंद्र उर्फ बच्चा व बच्चा के सगे भाई कुलदीप पाला पुत्र गुरमीत सिंह निवासी बस्ती नौ को पचरंगा के पास से गिरफ्तार किया था, जो ऑटो में सवारियां बिठा कर उनकी जेब काटते थे और उनके ए.टी.एम. से पैसे निकाल लेते थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News