गैंगस्टरों के फेसबुक पेजों पर पाकिस्तानी काबिज, हिन्दुस्तान को दे रहे गालियां

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 08:13 AM (IST)

जालंधर (स.ह.): फेसबुक पर बने गैंगस्टरों के पेज पर पाकिस्तानियों ने कथित तौर पर कब्जा कर लिया है। हालांकि पहले इन गैंगस्टरों के पेज को हैक करके इस्तेमाल करने की चर्चा थी लेकिन जांच में ऐसा कुछ नहीं मिला। गैंगस्टरों के पेज पर पाकिस्तान के रहने वाले कुछ लोग हिन्दुस्तान को गालियां दे रहे हैं जबकि एक पाकिस्तानी ने भारत के नक्शे पर पंजाब को खालिस्तान लिख करके पेज पर टैग कर दिया।
PunjabKesari
जालंधर साइबर सैल के पास अभी तक 2 दिनों के भीतर फेसबुक पेज को हैक करने की कोई शिकायत नहीं मिली है। हालांकि जिन गैंगस्टरों के पेज पर पाकिस्तानी भारत विरोधी बातों को टैग कर रहे हैं, वे उन पेजों के ग्रुप मैंबर बने हुए हैं। कोई इंडियन आर्मी के बारे अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है, कोई हिन्दुस्तान पर कब्जा करने, दिल्ली तक पहुंच जाने और बार-बार पुलवामा जैसे हमले होने की बात कर रहा है। इन पोस्टों पर पाकिस्तानियों के कमैंट्स भी आ रहे हैं। ‘पंजाब केसरी’ पहले भी कई बार फेसबुक पर बने गैंगस्टरों के पेजों पर ङ्क्षचता जता चुका है, लेकिन अभी तक उक्त पेजों को बंद नहीं किया गया। कई पोस्टें ऐसी भी हैं जिसमें पाकिस्तानी खालिस्तान को समर्थन दे रहे हैं। 

पाकिस्तानी बोला- सुक्खा भाई का पेज है, लड़ो मत
मारे जा चुके गैंगस्टर सुक्खा काहलवां के चर्चे मात्र पंजाब, हरियाणा या यू.पी. में ही नहीं बल्कि अब पाकिस्तान में भी है। सुक्खा काहलवां के पेज पर पाकिस्तानियों ने भारत विरोधी पोस्ट टैग की। उसके बाद ङ्क्षहदुस्तान से भी जवाब आने लगा तो एक पाकिस्तानी ने लिखा कि यहां इंडिया-पाकिस्तान की लड़ाई मत लड़ो, यह सुक्खा भाई का पेज है। 
PunjabKesari
भारतीय भी दे रहे मुंहतोड़ जवाब
फेसबुक पर जैसे ही पाकिस्तानी पोस्ट डाल रहे हैं, वैसे ही भारतीय भी उस पोस्ट पर कमैंट डालकर गुस्सा जता रहे हैं। हिन्दुस्तान के लोग भी उसी फेसबुक पेज पर पाकिस्तान के लोगों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News