बादलों के साथ मिलीभगत न होती तो मंत्रियों को मुंह पर जवाब देते कैप्टन: मान

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 10:15 PM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के प्रधान और सांसद भगवंत मान ने कहा कि पंजाब विधानसभा में कांग्रेसी मंत्रियों ने आम आदमी पार्टी द्वारा लगाए जाने वाले आरोपों की पुष्टि कर दी है कि बादल परिवार और कैप्टन अमरेंद्र आपस में मिले हुए हैं।

बजट सैशन देखने पहुंचे भगवंत मान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आज रद्द हुए सदन दौरान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की हाजिरी में कांग्रेसी मंत्री सुखजिंद्र सिंह रंधावा ने सरेआम कहा कि हमारी (कैप्टन) सरकार ही निकम्मी है जिस कारण बिक्रम सिंह मजीठिया जैसे खुले घूम रहे हैं। भगवंत ने कहा कि बेहद गुस्से में लाल-पीले हुए कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बिक्रम मजीठिया को चिट्टे का व्यापारी बताते हुए मुख्यमंत्री को यह तक कह दिया कि ये आपस में मिले हुए हैं। मान के अनुसार कई और मंत्री व विधायक भी कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर काफी गुस्सा जाहिर करते नजर आए कि बादल परिवार और मजीठिया पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही? मान ने कहा कि यदि कैप्टन अमरेंद्र बादलों के साथ मिले न होते तो उसके अपने कैबिनेट मंत्रियों द्वारा सामने खड़े होकर ऐसा कहने की हिम्मत न पड़ती और खुद भी कैप्टन चुप बैठने की बजाय गरज कर जवाब देते। 

ऐसी बेबसी में कैप्टन को मुख्यमंत्री बने रहने का कोई हक नहीं
मान ने कहा कि यदि कैप्टन अमरेंद्र बादलों के साथ मिलीभगत के कारण इतने बेबस हो चुके हैं तो उनको मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है। मान ने कहा कि जो कुछ बादलों और कैप्टन के बारे में वह (आप) लोगों को बताते रहे हैं वह सब आज उन्होंने विधानसभा की गवर्नर गैलरी में बैठे-बैठे कांग्रेसी मंत्रियों की तरफ से कैप्टन अमरेंद्र को कहते हुए अपनी आंखों से देखा और कानों से सुन लिया है। बजट पर मान ने कहा कि बजट में न लोगों और न ही राज्य के लिए कुछ नया था जिसका विशेष जिक्र किया जा सके। मान ने कहा कि पुराने लॉलीपॉपों को नए कवर में छाप दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News