आतंकी हमले पर सिद्धू के बयान को राणा ने बताया बचकाना

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 06:53 PM (IST)

यमुनानगर(कुलदीप सैनी): पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर रादौर विधायक श्याम सिंह राणा ने नवजोत सिद्धू के बयान को बचकाना बताते हुए कहा कि इस प्रकार के बयानों से देश में आक्रोश फैलता है। उन्होंने कहा कि देशवासियों को उनके इस ब्यान ने काफी आहत किया है। राणा ने यह भी कहा कि पीएम मोदी इस हमले का जवाब देने में पूरी तरह सक्षम हैं, देश की जनता को इस वक्त संयम रखने की जरूरत है। पुलवामा आतंकी हमले के बाद अपने बयानों को लेकर पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू लगातार लोगों की आलोचना झेल रहे हैं।

गौरतलब है कि आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ जवानों की मौत के प्रति एकजुटता दिखाते हुए पंजाब विधानसभा की कार्यवाही स्थगित होने के बाद मंत्री नवजोत सिद्धू ने आतंकी हमले पर कहा है कि यह कायरतापूर्ण कार्रवाई है और मैं सख्ती से इसकी निंदा करता हूं। हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन लोगों ने यह किया उन्हें सजा मिलनी चाहिए। सिद्धू ने इस बात पर जोर दिया कि आतंकवाद का कोई धर्म और उसकी कोई जाति नहीं होती।

PunjabKesari, navjot singh sidhu

उन्होंने कहा, ' मैं अपने रुख पर आज भी कायम हूं। आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जो लोग भी इसके जिम्मेदार हैं, उनको सख्त सजा मिलनी चाहिए। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया गया। लोगों का कहना था कि 40 जवानों की मौत के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने अहिंसा की बात और पाकिस्तान का बचाव कर रहे हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद पर इमरान खान के पिछले साल हुए शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सिद्धू ने कहा था कि, 'कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते है और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो?' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static