सीआरपीएफ हमला : थम नहीं रहा लोगों का गुस्सा, सांबा में फूंका गया पाक पीएम का पुतला

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 05:43 PM (IST)

 सांबा : सीआरपीएफ जवानों की शहादत को लेकर लोगों के गुस्से का उबाल कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सांबा में चौथे दिन भी बंद जारी रहा और लोगों ने कफ्र्यू के बाद उधमपुर श्रीनगर बायपास मार्ग के नड क्षेत्र प्रदर्शन किया। लोगों ने व्यापार को पूरी तरह से बंद रखकर एक तिरंगा रैली निकाली और पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और पाक पीएम इमरान खान का पुतला फूंका।

PunjabKesari


 सोमवार को शहर इस तरह से बंद रहा कि लोगों ने किसी भी दुकान का शटर तक नहीं खुलने दिया और शहर के मुख्य चौक के बीचों-बीच बैठक धरना देकर पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी करके अपनी भड़ास निकाली।  साम्बा व्यापार मंडल के प्रधान तेजेंद्र सिंह, महासचिव संजय गुप्ता कीी अगुवाई में सभी दुकानदार शहर के मुख्य चौक पर पहुंच गए और वहां पर बैठकर शहीदों को श्रद्धाजंलि देकर उनकी याद में 2 मिनट का मौन भी रखा।

PunjabKesari व्यापार मंडल ने ऐलान करते हुए कहा कि शहीदों के साथ साम्बा पूरी तरह से खड़ा रहेगा और जब तक पाकिस्तान पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है, तब तक व चुप नहीं बैठेंगे। इस दौरान छोटे-छोटे बच्चों ने भी भारत माता जय के नारे लगाकर पाकिस्तान को कड़ी चेतवानी दी।  लोगों ने कहा कि अब पाकिस्तान के साथ आर-पार की लड़ाई होनी चाहिए, क्योंकि अब जवानों की शहादते ओर सहन नहीं हो सकेंगी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आंतकवाद का सबसे बड़ा देश है और इसे सबक सिखाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी ताकत दिखानी ही होगी और इन आंतकवादियों के घर में घुसकर मार करनी होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News