ममता बनर्जी का मोदी सरकार से सवाल- चुनावों से पहले ही क्‍यों हुआ पुलवामा अटैक?

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 05:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मोदी सरकार और आरएसएस पर हमलावर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा आरोप लगाया है। ममता के अनुसार उनका फोन टैप किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि समय आने पर वह फोन टैप ​का सबूत देंगी। यही नहीं मुख्यमंत्री ने पुलवामा हमले को लेकर भी भाजपा पर सवाल उठाए।

PunjabKesari

टीएससी प्रमुख ने कहा कि चुनावों से ठीक पहले ही यह हमला क्यों हुआ। उन्होंने खुफिया रिपोर्ट होने के बाद भी 2 000 से ज्यादा जवानों को एक साथ 78 गाड़ियों के काफिले में सड़क मार्ग के जरिए क्यों ले जाया जा रहा था। ममता ने कहा कि अमेरिका की खुफिया रिपोर्ट में कहा गया कि चुनावों से पहले हिंसा हो सकती हैं, क्या ये सही है?

PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग पुलवामा हमले के लिए जिम्मेदार हैं, उनके खिलाफ सरकार को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए लेकिन बीजेपी और आरएसस इस मौके पर दंगे भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। अगर ऐसा हुआ तो देश माफ नहीं करेगा। 

PunjabKesari

बता दें कि ममता का बयान ऐसे समय में आया है जब कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार का तबादला कर दिया गया। पश्चिम बंगाल के चर्चित शारदा चिटफंड घोटाले में राजीव कुमार से सीबीआई ने शिलॉन्ग में पूछताछ की थी।  उनसे पूछताछ करने गई सीबीआई टीम के 5 अधिकारियों को कोलकाता पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। सीएम ममता बनर्जी भी इसके विरोध में धरने पर बैठ गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News