पुलवामा का एक युवक गिरफ्तार, युवाओं को कर रहा था बर्बाद

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 04:28 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने पुलवामा के एक युवक को नशे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक ने अपना नाम आरिफ अहमद डार बताया है। उसके पास से दो अलग-अलग तरह के 340 नशे के इंजेक्शन बरामद हुए हैं। आरोपित ने कबूल किया है कि वह दिल्ली से पुलवामा में नशे की तस्करी करता है। जीआरपी ने उसे सोमवार को अदालत में पेश किया, जहां अदालत ने उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार दोपहर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी के जवान रुटीन जांच कर रहे थे। इसी दौरान करीब 2 बजकर 10 मिनट पर उन्हें जींद साइड ओवर ब्रिज के पास प्लेट फार्म नंबर-2 पर एक युवक बैठा नजर आया। उसके हाथ में एक बड़े कपड़े की थैली थी। युवक का चेहरा और पहनावा जम्मू-कश्मीर के लोगों से मिलता-जुलता था, चूंकि आतंकी हमले के बाद कश्मीर के युवाओं पर नजर रखी जा रही, इसलिए जवानों ने युवक को पकड़ लिया और पूछताछ शुरू की। जीआरपी की पूछताछ के बाद युवक घबरा गया। पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया।

जीआरपी ने आरोपित आरिफ अहमद डार के पास से दो अलग-अलग कंपनियों के 340 नशे के इंजेक्शन बरामद किए। डार ने अपना जुर्म कबूल किया। जीआरपी ने उसका थैला चेक किया तो उसमें दो तरह के नशे के इंजेक्शन मिले। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि युवक को किसी ट्रक ड्राइवर ने ये इंजेक्शन लाने के लिए कहा था। इसके बदले युवक को रुपये तो मिलते ही साथ में वह कुछ इंजेक्शन अपने पास भी रख लेता था। जम्मू कश्मीर या यू कहें कि पुलवामा में इन इंजेक्शनों की कीमत बहुत ज्यादा है, जिस कारण इनकी तस्करी दिल्ली से की जाती है। 

युवक के शरीर पर भी इंजेक्शन लेने के निशान हैं। इससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि युवक खुद भी इस तरह का नशा करता है। फिलहाल उसे अदालत में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है, ताकि यह पता चल सके कि इसके तार कहां कहां जुड़े हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static