पुलवामा हमला: शहीद पंकज के घर पहुंचे CM योगी, परिजनों से मुलाकात कर बंधाया ढांढस

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 09:32 AM (IST)

महराजगंजः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद पंकज कुमार त्रिपाठी के परिजनों से भेंट कर उन्हें ढांढस बंधाया।

मुख्यमंत्री योगी रविवार को हरपुर टोला बेलहिया गांव पहुंचकर शहीद पंकज के घर गए। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में राज्य सरकार शहीद के परिजनों के साथ खड़ी है। शहीद के परिजनों की हर संभव मदद की जाएगी। इस संबंध में उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि पुलवामा में CRPF जवानों पर हुए कायराना आतंकवादी हमले में शहीद हरपुर बेलहिया गांव, महराजगंज, उप्र निवासी शहीद पंकज त्रिपाठी जी के घर पहुंचकर शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की एवं शोकाकुल परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त की। 

PunjabKesariबता दें कि, शहीद पंकज त्रिपाठी (35) छुट्टियां बिताने गांव आए थे और हमले से 3 दिन पहले ही डयूटी जाने के लिए लौटे थे। पंकज के पिता ओम प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि किसी अधिकारी ने बेटे के बारे में फोन पर सूचना दी। उन्होंने कहा कि कोई संदेह नहीं कि हमें इस बात पर गर्व है कि हमारे पुत्र ने मातृभूमि के लिए अपने जीवन की कुर्बानी दी, लेकिन सरकार को हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। अब बातचीत का समय नहीं रहा, प्रतिशोध लेने का समय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static