पुलवामा हमला: सर्जिकल स्ट्राइक-2 से डरा पाकिस्तान, सीमा पर बढ़ाई सेना!

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 10:46 AM (IST)

श्रीनगर (आरएसपुरा) (मुकेश): आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा अपनाए गए आक्रामक तेवरों को देखते हुए पाकिस्तान ने सीमा पर अपनी सेना में बढ़ौतरी की है। आर.एस.पुरा सैक्टर के ग्रामीणों का कहना है कि बीती रात पाकिस्तानी सीमा के नजदीक काफी हलचल देखी गई। वहीं पाकिस्तान की इस हरकत से सीमावर्ती क्षेत्र के ग्रामीणों में भी पाक की ओर से गोलाबारी करने का भय बना हुआ है। शाम ढलने पर अधिकतर सीमावर्ती ग्रामीण अपने घरों में ही रहना बेहतर समझ रहे हैं।
PunjabKesari
प्रशासन की ओर से सीमावर्ती क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े प्रबंध करने के साथ जम्मू जाने वाले वाहनों को रोका जा रहा है। उन्हीं वाहनों को आगे जाने दिया जा रहा है जो सरकारी विभागों में काम कर रहे हैं। रात के समय पुलिस के साथ सेना के जवान भी आर.एस.पुरा उप-जिला के संवेदनशील क्षेत्र में पैनी नजर रखे हुए हैं।

PunjabKesari

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीआरपीएफ हमले के बाद कहा था कि सैन्य बलों को जैश-ए-मोहम्मद की इस हरकत का जवाब देने के लिए पूरी छूट दे दी गई है। उन्होंने कहा कि जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। दुश्मनों से बदला कब और कैसे लेना है इसका समय और जगह खुद सेना ही तय करेगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News