मंडी में BJP की आवासीय बैठक शुरू, इस लक्ष्य को पूरा करने पर हो रहा मंथन

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 06:32 PM (IST)

मंडी (नीरज): आगामी लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरे हिमाचल प्रदेश में मंडल स्तर पर बैठकों का आयोजन कर रही है। इसी कड़ी में मंडी संसदीय क्षेत्र के जिला मंडी के सदर मंडल की आवासीय बैठक का आयोजन मंडी में किया गया। सदर मंडल भाजपा की 2 दिवसीय आवासीय बैठक का शुभारंभ मंडी में सांसद रामस्वरूप ने किया। सांसद ने इस मौके पर कहा कि आवासीय बैठकों को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य पदाधिकारियों के कार्यों की समीक्षा करना है। इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनावों में प्रदेश से 4 सीटें भाजपा की झोली में जाएं इस बारे में बूथ स्तर तक ही नहीं बल्की पन्ना प्रमुखों तक सरकार की जनहितैषी नीतियों को पहुंचाने के बारे में भी विचार-विमर्श इस आवासीय बैठक में किया गया।
PunjabKesari

देश को मोदी की ही जरूरत 

सांसद ने इस मौके पर कहा कि देश को मोदी की ही जरूरत है व पार्टी और संगठन हर हाल में मोदी के हाथों को मजबूत करेंगे। उन्होने कहा कि भाजपा केंद्र में अबकी बार 400 के पार के लक्ष्य पर कार्य कर रही है व आने वाले समय में निश्चित रूप से भाजपा इसे हासिल करके रहेगी। उन्होने कहा कि पदाधिकारियों की बैठक के उपरांत रविवार को मंडी में ही भाजपा की कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया जाएगा व आगामी चुनावों के कार्यक्रमों के क्रियान्वन के बारे में चर्चा की जाएगी।
PunjabKesari

आवासीय बैठक में ये रहे मौजूद

मंडी में आयोजित भाजपा की सदर मंडल की आवासीय बैठक के पहले चरण में सदर मंडल भाजपा के अध्यक्ष, महामंत्री, प्रदेश सचिव पायल वैद्य सहित सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। दूसरे चरण की बैठक रविवार को मंडी में ही आयोजित की जाएगी जिसमें भाजपा कार्यसमिति के सदस्यों के साथ सांसद व ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा भी मौजूद रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News