Video: पुलवामा आतंकी हमला: मुस्लिम संघ ने पाकिस्तान का पुतला जलाकर जताया विरोध

2/16/2019 5:40:50 PM

खंडवा: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आंतकी हमले में सीआरपीएफ के जवानों के शहीद होने की घटना के बाद लोगों में गुस्सा भरा हुआ है। शहर में शुक्रवार को जगह-जगह लोगों ने पाकिस्तान और आतंकवाद का पुतला फूंक कर रोष जताया और मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। जिले में भी मुस्लिम समाज के लोगों ने जुमे की नमाज के बाद मस्जिद से बाहर निकलते ही पाकिस्तान और आतंकवाद का पुतला फूंकते हुए आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब दिए जाने की मांग करते हुए आवाज बुलंद की। शहर में अन्य जगहों पर भी पाकिस्तान का पुतला जला कर विरोध प्रदर्शन किया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, मुस्लिम बहुल इलाके इमलीपुरा में आतंकी हमलें को लेकर लोगों ने अपना रोष वयक्त किया। मुस्लिम समाज के लोगों ने जुमे की नमाज के बाद मस्जिद से बहार आ कर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। समाज के लोगों ने आतंकवाद का पुतला भी फूंका। खंडवा शहर के नायब काजी ने कहा की सरकार इस हमलें में शहीद हुए परिवारों को पूरी मदद दे  साथ ही आतंकवाद से पूरी ताकत से लड़ा जाए। उन्होंने कहा कि पूरा मुस्लिम समाज देश के साथ हैं।

PunjabKesari

मुस्लिम समाज के समाज सेवी हाजी रियाज हुसैन ने कहा की इस मुद्दे पर किसी को राजनीती नहीं करना चाहिए। हमारे देश के जवान देश के लिए कुर्बान होते हैं। इसलिए किसी भी राजनीतिक दल को बिना राजनीति किए आतंकवाद से निपटने की बात करना चाहिए।  उन्होंने कहा कि हमारी पूरी कौम बॉर्डर पर जा कर पाकिस्तान के खिलाफ लड़ने को तैयार हैं है। सरकार इशारा करें हम पाकिस्तान को नेस्तोनाबूद करने के लिए अपना खून बहाने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari

वहीं दमोह के मुस्लिम युवा संघ ने भी देश के सपूतों को श्रद्धांजलि देते हुए पाकिस्तान का पुतला फूंका। स्थानीय घंटाघर पर एकत्रित होकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और भारत सरकार से अपील की है कि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाब दे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर सरकार नौजवानों को अनुमति दे तो वे पीछे नहीं हटेगें ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News