''वेलेंटाइन डे'' पर प्रेमी जोड़े से लिए 20 हजार रूपए, SI और कांस्टेबल सस्पेंड

2/16/2019 12:25:24 PM

भोपाल: वैलेंटाइन डे पर एसआई और कांस्टेबल को प्रेमी जोड़ी से पैसे लेना मंहगा पड़ गया। एसपी सचिन अतुलकर ने कार्रवाई कर उन्हें निलंबित कर दिया है।

PunjabKesari


कार्रवाई न करने के लिए मांगे 20 हजार
मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को उज्जैन के चिंतामन बायपास मार्ग स्थित होटल पर युवक युवती मिलने पहुंचे थे। इसी दौरान दोपहर में महाकाल थाने के एसआई प्रमोद पाटिल व कांस्टेबल सुनील परमार होटल में सर्चिंग के बहाने पहुंचे और उन्हें धमकाने लगे। इसके बाद एसआई व कांस्टेबल ने युवक से कार्रवाई न करने के लिए पैसे मांगे। युवक के पास 20 हजार रुपए रखे थे, जो दोनों पुलिसकर्मियों ने छीन लिए और युवक से मारपीट भी की। इस दौरान उन्होंने होटल के कर्मचारियों से भी बदसूलकी कर वसूली की। यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।


PunjabKesari

 

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई पूरी घटना
होटल संचालक ने इस बात की शिकायत एसपी सचिन अतुलकर से की। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने घटना के बाद होटल के सीसीटीवी फुटेज निकलवाए, जिसमें  एक आरक्षक युवक-युवती से छीने रुपए गिनते हुए नजर आ रहा है। इसके बाद उसने रुपए जेब में रखे और वह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके से निकल गया। इसके बाद एसपी ने दोनों को सस्पेंड कर दिया और मामले की जांच के आदेश दे दिए। मामले में विभागीय जांच के आदेश एएसपी अभिजीत रंजन को दिए गए हैं। निलंबन की कार्रवाई के बाद एसआई ने इस्तीफा दे दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News