पुलवामा आतंकी हमला : चम्बा व डल्हौजी में जलाया पाकिस्तान का पुतला, मुर्दाबाद के लगे नारे

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 08:25 PM (IST)

चम्बा (सुभाष): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए कायराना आतंकी हमले को लेकर पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ रोष प्रकट किया जा रहा है। वहीं जम्मू-कश्मीर से सटे जिला चम्बा की बात की जाए तो लचोड़ी में भी आज गुरुकुल पब्लिक स्कूल लचोड़ी, आई.टी.आई. लचोड़ी और आसपास के लोगों ने भारी बारिश के बीच रैली निकाली और उसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला भी जलाया।
PunjabKesari

पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि

इस दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर सभी ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। लोगों का यह कहना था कि अब पाकिस्तान के खिलाफ कोई निर्णायक कदम चाहते हैं, जिसे पाकिस्तान कभी भुला ना पाए। वहीं स्कूली बच्चों का कहना था कि हम सिर्फ रैली ही निकाल सकते हैं लेकिन निर्णय तो प्रधानमंत्री को लेना है तो हम ये चाहते हैं कि जल्द से जल्द पाकिस्तान पर कोई बड़ी करवाई की जाए जिसे वो कभी भुला ना सके।
PunjabKesari

डल्हौजी में लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

उधर, डल्हौजी बस स्टैंड पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए। यहां उन्होंने पाकिस्तान की इस घिनौनी करतूत की घोर निंदा करते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों के साथ पाकिस्तान का पुतला फूंका। इस दौरान नगर परिषद अध्यक्ष मनोज चड्ढा भी मौजूद रहे। उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि पाकिस्तान द्वारा की गई घिनौनी करतूत बेहद निंदनीय और कायराना हरकत है। उन्होंने कहा कि हम इस घड़ी में भारतीय सेना के साथ हैं। उन्होंने पाकिस्तान सहित आतंकवादियों को पनाह देने वाले देश विरोधी तत्वों की भी कड़ी निंदा की। इसके अलावा गांधी चौक में भी व्यापारियों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पाकिस्तान का पुतला जलाया। इस अवसर काफी संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News