NH-21 पर गहरी खाई में गिरी कार, हादसे के दौरान चरस की बड़ी खेप बरामद (PICS)

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 06:03 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल प्रदेश में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे। हादसे होने की मुख्य वजह जगह-जगह तंग सड़कें और लापरवाही से गाड़ी चलाना है। ऐसा ही एक हादसा नेशनल हाइवे-21 पर शुक्रवार को सामने आया। जहां पर मंडी से चंडीगढ़ की ओर जा रही एक एक्सयूवी गाड़ी (डीएल-4सी-एनबी-6989) सुंदरनगर के सलापड़ के पास पहुंची तो स्कीड होने के कारण 200 फीट गहरी खाई में गिर गई।
PunjabKesari

इस हादसे में वाहन में बैठे दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों की पहचान सुजानपुर निवासी आकाश पुत्र अशोक कटोच व परमजीत पुत्र सरवन के रूप में हुई है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामवासी रविंद्र व राकेश उर्फ बंटू ने बरमाणा के सुरेश की गाड़ी में दोनों घायलों को प्रारंभिक उपचार के लिए सुंदरनगर नागरिक चिक्तिसालय लेकर आए। दुर्घटना में घायल परमजीत की हालत गंभीर होने के कारण पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। मामले की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस थाना से एसएचओ गुरबचन सिंह के नेतृत्व में टीम भी मौका के लिए रवाना हो गई।
PunjabKesari

मौके पर पहुंची पुलिस टीम के होश तब उड़ गए जब हादसा में वाहन की चेकिंग के दौरान उससे 1 किलो 805 ग्राम चरस बरामद हुई। हैरानी बात यह है कि हादसे में घायल एक युवक अपने दूसरे साथी को सुंदरनगर अस्पताल में छोड़कर रफूचक्कर हो गया। वहीं सुंदरनगर पुलिस ने दूसरे युवक की धरपकड़ के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं। अब देखना होगा फरार युवक कब तक पुलिस की गिरफ्त में आता है। थाना प्रभारी गुरुबचन सिंह ने हादसे की पुष्टि की है। इस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News