आंतकी हमले को लेकर जनता में आक्रोश, मुर्दाबाद के नारों के साथ जलाया पाकिस्तान का पुतला

2/15/2019 2:46:12 PM

महू: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सेना पर हुए हमले की जहां पूरे देश मे निंदा हो रही है वहीं प्रदेश की जनता में इस हमले को लेकर भारी आक्रोश है। महू के कोतवाली चौंक में हमले के विरोध हिंन्दू संघठन व बजरंगदल ने शुक्रवार सुबह पाकिस्तान का पुतला फूंक कर अपना विरोध जताया।

PunjabKesari

इस पुतला फूंक कार्यक्रम में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर रैली भी निकाली गई। इस दौरान बड़ी संख्या में आम नागरिक भी मौजूद रहे। वहीं पुलिस प्रशासन भारी बल के साथ मौजूद रहा। जनता के दिलों में शहीदों के प्रति आत्मिक सम्मान देखने को मिला। आक्रोश से भरे स्थानिय निवासियों ने आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि पाकिस्तान की इस घटिया हरकत का जवाब देना चाहिए। शीघ्र ही भारतवर्ष से आतंकवाद का नामों निशान मिटा देना चाहिए।

PunjabKesari

वहीं दूसरी ओर पोलायकलां में शुक्रवार को भाजपा युवा मोर्चा द्वारा नगर में कबड्डी प्रतियोगिता मोदी कप का आयोजन किया जा रहा था। परंतु गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद होनो के कारण मोदी कप निरस्त कर दिया गया।  युवा मोर्चा द्वारा आतंकवाद के विरोध में  पुतला दहन किया गया एवं शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News