पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुआ MP का लाल, सरकार देगी 1 करोड़ की सहायता राशि

2/15/2019 12:27:10 PM

जबलपुर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरा देश दहल उठा है। शहीद हुए जवानों में जबलपुर का लाल भी शामिल है। जबलपुर के खुड़ावल सिहोरा गांव का अश्विनी भी इस हमले में शहीद हुआ है। 36 साल के अश्विनी कुमार के पिता सुकरी काछी है। शहीद अश्विनी अपने परिवार से सबसे छोटा था। अश्विनी के घर में माता-पिता के अलावा पांच भाई-बहन हैं।


PunjabKesari


शहीद के परिवार को सरकार देगी  सहायता राशि
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही उन्होंने हमले में जबलपुर के शहीद सपूत अश्विनी कुमार कांछी की शहादत को नमन करता हूं। राज्य सरकार द्वारा शहीद के परिवार को एक करोड़, एक आवास और परिवार के एक सदस्य को शासकीय नौकरी दी जाएगी। दुख की घड़ी में हम उनके साथ हैं। 

 



20 साल बाद हुआ सबसे बड़ा आतंकी हमला
गुरुवार को जम्मू-कश्मीर में 20 साल में सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ है। पुलवामा के अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकियों ने आईइडी से हमला किया।किया और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग की। दिल्ली स्थित सीआरपीएफ के हेडक्वार्टर्स ने गुरुवार देर रात बयान जारी कर 37 जवानों के शहीद होने की पुष्टि की. आईइडी ब्लास्ट में 37 जवान शहीद हुए हैं और पांच घायल हैं। घायलों का इलाज श्रीनगर स्थित आर्मी अस्पताल में जारी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News