दिव्यांगों ने मंत्रालय के अंदर खाया जहर, मच गया हड़कंप

2/15/2019 11:39:28 AM

भोपाल: बेरोजगारी से परेशान होकर मुख्यमंत्री से मिलने भोपाल पहुंचे दो दिव्यांग युवकों ने मंत्रालय के अंदर जहर खा लिया। युवकों के बचाओ-बचाओ चिल्लाने के बाद मंत्रालय की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने जहांगीराबाद पुलिस को बुलाकर दोनों को गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। दोनों की हालत खतरे के बाहर बताई जाती है, हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें 72 घंटे अपनी निगरानी में रखा है। 
 

PunjabKesari
 

परिजनों ने लगाया आरोप
घाटीगांव क्षेत्र के पुलकापुरा निवासी 28 वर्षीय रामनिवास पुत्र स्वर्गीय गिरिवर सहरिया और 30 वर्षीय सुल्तान पुत्र दीवान रोजगार के लिए लंबे समय से प्रयास कर रहे थे। परिजनों का आरोप है कि बार-बार आवेदन देने के बाद भी स्थानीय स्तर पर उनकी सुनवाई नहीं हो रही थी।


PunjabKesari

जहर खाने के बाद किया चिल्लाना शुरू
दोपहर करीब 3 बजे दाेनों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। उनके जहर खाने की बात बताते ही वहां पर हंगामा शुरू हो गया। दोनों को तत्काल जेपी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से जेपी अस्पताल के डॉक्टरों ने तत्काल हमीदिया अस्पताल रैफर कर दिया। उन्होंने डॉक्टरों को बताया कि उन्होंने गोलियां खाईं हैं। डॉक्टरों ने इलाज के बाद उन्हें 72 घंटे की निगरानी में रखा है। इस घटनाक्रम को लेकर कलेक्टर भरत यादव ने कहा, युवकों ने जहरीला पदार्थ क्यों खाया, ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। प्रारंभिक सूचना के मुताबिक वे नौकरी न मिलने से परेशान थे।  


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News